किसानों को लेकर कांग्रेस पर जमकर बरसे रतन लाल कटारिया, कहा- राजनीतिक उल्लू सीधा करने में लगी विपक्ष

0
54

हरियाणा न्यूज:  किसान ओर सरकार के बीच पीछे काफी दिनों से कृषि कानूनों को लेकर गतिरोध बना हुआ है। ऐसे में केन्द्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया ने किसानों से धरना खत्म करने और सरकार से बात करने की सलाह दी है। दरअसल, रतनलाल कटारिया का कहना है कि इन कृषि कानूनों में गलत क्या है। वो किसान बता नहीं रहे है बस कृषि कानूनों को वापिस लेने की बात पिछले कई दिनों से कर रहे है।

किसानों के मुद्दे को लेकर बोले केंद्रीय राज्य मंत्री

वहीं रतनलाल कटारिया ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी वजह से ही आज किसान और सरकार के बीच बातचीत नहीं हो पा रही है। केंद्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया ने विपक्ष पर जमकर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सदन में राहुल गांधी बजट पर बोलने के लिए खड़े होते है। लेकिन उनके भाषण में बजट पर कुछ नहीं होता। आज विपक्ष किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर चला रहे है और अपना राजनीतिक उल्लू सीधा कर रहे है।

तेल को लेकर कांग्रेस पर बरसे केंद्रीय राज्य मंत्री

वहीं केंद्रीय मंत्री रतन लाल कटारिया ने कहा कि सोनिया गांधी पहले भी प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखती रही हैं और आज भी लिख रही हैं। और ये जो तेल का मसला है ये तो रेगुलेटरी कमीशन के साथ अब जुड़ा हुआ है। सरकार का इसके अंदर कोई लेना देना नहीं है और आज जो लोगों को थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वो भी इनकी सरकार का ही किया धरा है। हमने तो अंतरराष्ट्रीय लेवल पर जाकर इन कीमतों को कम करने के लिए पहले ही बहुत ऐतिहासिक कदम उठाए हैं और आगे भी उठाते रहेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here