सांसद संजय भाटिया का कांग्रेस पर वार, कहा- कांग्रेस ने ‘फूट डालो, राज करो’ वाली नीति अपनाई

0
50

हरियाणा न्यूज:  करनाल से सांसद संजय भाटिया ने आज करनाल के लघु सचिवालय के परिसर में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में जाने वाली 6 सड़कों की आधार शीला रखी। वहीं सांसद सजंय भाटिया ने जिले में चल रहे विकास कार्यो को लेकर जिला प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ मीटिंग की। साथ ही सांसद सजंय भाटिया ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर साधा निशाना।

वहीं सांसद सजंय भाटिया ने कहा सीएम मनोहर लाल के प्रयास से प्रदेश में चहुमुखी विकास हो रहा है। उसी के अंतर्गत ये ग्रामीण क्षेत्रों में जाने वाली सड़कों के नवीनीकरण के कार्य का शिलान्यास किया जा रहा है। साथ ही सांसद ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा राहुल गांधी को उनकी पार्टी के लोग भी सीरियस नहीं लेते है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी उत्तर भारत में जाकर कोई बयान देते हैं और दक्षिण भारत में जाकर कोई और बयान देते हैं। जो कि अंग्रेजों वाली नीति फूट डालो राज करो वाली नीति अपनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी सरदार भगत सिंह चंद्रशेखर या अन्य शहीदों को याद नहीं किया। परंतु चुनाव के लिए वो उत्तर भारत और दक्षिण भारत की बात कर रहे हैं।

इस मौके पर मोटेरा स्टेडियम का नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर रखे जाने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि यह उस संस्था ने किया है जो संस्था स्टेडियम का निर्माण कर रही है। परंतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रत्येक देशवासी के दिल में बसते हैं और इस बात की हम सराहना करते हैं कि स्टेडियम का नाम देश के लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर रखा गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here