आज के दिन इन राशि वालों को धन के मामले में बरतनी होगी सावधानी, जानिए आज का राशिफल

0
39

मेष

आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे।

वृष

आज समय मिश्रित फलदायक है। लेकिन, दिन की शुरुआत बेहतरीन रहेगी। इसलिए अपने महत्वपूर्ण कार्यों पर विशेष ध्यान दें। किसी लक्ष्य की प्राप्ति में भाइयों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। ज्ञान-विज्ञान के क्षेत्र में विद्यार्थियों की रुचि बनी रहेगी।

मिथुन

ग्रह स्थिति जीवन में कुछ सकारात्मक परिवर्तन ला रही है। जिससे आपको बेहतरीन उपलब्धियां हासिल होंगी। राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में आपकी सक्रियता और वर्चस्व और अधिक बढ़ेंगे। साथ ही, आप अपनी फिटनेस पर भी समय व्यतीत करेंगे।

कर्क

अपने किसी निकट संबंधी के साथ पिछले कुछ समय से चल रही गलतफहमियों का निवारण होगा। आशा और उम्मीद की नई किरण का उदय होगा। संपत्ति और बंटवारे संबंधी विवाद किसी की मध्यस्थता से आसानी से सुलझ सकते हैं।

सिंह

फालतू की गतिविधियों से ध्यान हटाकर अपने कार्यों पर उचित ध्यान दें। समय अनुकूल है, इसका भरपूर उपयोग करें। घर का माहौल व्यवस्थित बना रहेगा। पड़ोस में किसी धार्मिक समारोह में जाने से लोगों के साथ मेल-मिलाप बढ़ेगा।

कन्या

आज पैतृक संपत्ति और वसीयत से जुड़े मामले हल हो सकते हैं, इसके लिए प्रयासरत रहें। अपने व्यक्तिगत कार्यों को पूरा करने में भी ध्यान दें। समय अनुकूल है, आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। घर में किसी धार्मिक आयोजन से सकारात्मक ऊर्जा व्याप्त रहेगी।

तुला

घर परिवार की सुख सुविधाओं का ध्यान रखने और देखभाल करने में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। किसी सामाजिक गतिविधि में आपके उत्तम योगदान की वजह से आप सम्मानित भी होंगे। आर्थिक परेशानी में किसी मित्र की मदद करने के लिए आप तत्पर रहेंगे।

वृश्चिक

आज दिल की बजाए दिमाग से काम लें। भावनाओ में आकर आप अपना नुकसान कर सकते हैं। बच्चों के भविष्य संबंधी कुछ योजनाएं बनेंगी और निवेश संबंधी काम भी संपन्न होंगे। हिम्मत और साहस द्वारा असंभव कार्य को भी आसानी से संभव बना लेंगे।

धनु

आज आप किसी रुचि संबंधी अपने कार्य को करके प्रसन्नता महसूस करेंगे। संतान की किसी समस्या को हल करने में भी आपका सहयोग सकारात्मक रहेगा। प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त संबंधी योजनाएं सफल हो जाएगी।

मकर

व्यक्तिगत तथा आर्थिक पक्ष को मजबूत बनाने हेतु कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं बनेंगी। आज दिन भर घर की व्यवस्था तथा सुधार संबंधी कार्यों में व्यस्तता रहेगी। बच्चों के साथ बैठकर उनकी समस्याओं का समाधान करने से उनमें खुशी और आत्म बल बढ़ेगा।

कुंभ

अगर घर परिवर्तन संबंधी कोई योजना बना रहे हैं, तो उस पर कोई भी कार्यवाही करने के लिए समय अति अनुकूल है। युवा वर्ग को अपने करियर से संबंधित कोई शुभ समाचार मिल सकता है। घर में निकट संबंधियों की आवाजाही भी रहेगी।

मीन

किसी धार्मिक संस्था में सेवा संबंधी कार्यों में आपका विशेष योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से आर्थिक स्थिति बेहतर हो जाएगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्तता बनी रहेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here