निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के ठिकानों पर IT की छापेमारी पर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कही ये बात

0
52

हरियाणा न्यूज:  महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के 40 ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड मामले में केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर का बयान सामने आया है। कृष्ण पाल गुर्जर की मानें तो सरकार कायदे कानून के तहत काम करती है और जिसने भी इसका उलंघन किया उसे अंजाम तो भोगना ही पड़ेगा। इसमें बदले की भावना का सवाल ही पैदा नहीं होता। विभाग अपने हिसाब से काम कर रहे है।

वहीं किसान आंदोलन पर केंद्रीय मंत्री की मानें तो लठ तंत्र के हिसाब से किसी समस्या का समाधान नहीं होता बल्कि बातचीत के जरिए ही समस्याओं का समाधान संभव है। किसान आंदोलन पूरी तरह से विपक्ष द्वारा प्रायोजित कार्यक्रम है। विपक्ष को न किसानों से मतलब है न उनकी परेशानियों से उसका काम केवल हर मुद्दे पर राजनीति करना ही केवल मात्र मकसद है।

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेसी नेता और पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा, कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर भी कभी ईडी तो कभी IT की रेड अंजाम दी जा चुकी है। लेकिन दोनों ही नेताओं के ठिकानों से क्या कुछ बरामद हुआ पूरी तरह से साफ नहीं हो पाया। तो ऐसे में निर्दलीय विधायक के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड सियासत है या विभागीय कार्यवाही ये आने वाले कुछ दिनों में जरूर साफ हो जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here