मिथुन, कन्या, धनु और तुला राशि वाले गलती से भी ना करें ये काम, जानिए आज का राशिफल?

0
48

मेष

आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा।

वृष

अगर स्थान परिवर्तन की कोई योजना बन रही है तो उस पर काम करने का उचित समय है। आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। किसी नजदीकी मित्र की सलाह आपको कई परेशानियों से राहत दिलाएगी।

मिथुन

धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में आपकी विषय सूची बनी रहेगी। आपको मानसिक और आत्मिक सुकून भी मिलेगा। अपने कार्यों के लिए आपके समर्पण की भावना आपके लिए कुछ नए मार्ग भी प्रशस्त करेगी।

कर्क

आपका अपने काम के प्रति एकाग्रता और कुछ विशिष्ट व्यक्तियों का सहयोग आपके लिए लाभदायक परिस्थितियां बनाएंगे। आज ग्रह गोचर आपके पक्ष में है। लेकिन, समय का भरपूर सदुपयोग करना आपकी कार्य क्षमता पर निर्भर करता है।

सिंह

पिछले कुछ कड़वे अनुभवों से सीखकर आप अपनी जीवन शैली में कुछ बदलाव लाएंगे, जो कि बेहतरीन साबित होंगे। जीवन में चल रही परेशानियों से भी आज राहत मिलेगी। घर में मेहमानों के आगमन से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा।

कन्या

कोई बात बनने से या किसी प्रिय वस्तु के अचानक मिल जाने से बहुत अधिक प्रसन्नता रहेगी। जीवन के प्रति सकारात्मक रवैया विश्वास और आत्म बल को और अधिक बनाएगा। और, काम में भी मन लगा रहेगा।

तुला

आप अपनी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा योजनाबद्ध तरीके से अपने सभी कार्यों को क्रियान्वित करते जाएंगे। दोपहर बाद अप्रत्याशित लाभ की स्थिति बन रही है। अतः समय का भरपूर सदुपयोग करें।

वृश्चिक

आज परिवारिक लोगों के साथ शॉपिंग जैसे कार्यों में बेहतरीन समय व्यतीत होगा। पारिवारिक व्यवस्था को भी उत्तम बनाए रखने में आपका प्रयास कामयाब रहेगा। घर में किसी अविवाहित सदस्य के लिए विवाह संबंधी रिश्ता आ सकता है।

धनु

अगर किसी नवीन वस्तु या नई गाड़ी की खरीदारी संबंधी योजना बनी हुई है तो आज उस पर तुरंत अमल करें। बच्चों की किसी उपलब्धि से घर में खुशी भरा माहौल रहेगा। किसी धार्मिक उत्सव में जाने का भी प्रोग्राम बन सकता है।

मकर

आज आपको अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार संबंधी कई सुअवसर प्राप्त होंगे। इसलिए किसी भी फोन कॉल आदि को नजरअंदाज ना करें। मार्केटिंग संबंधी गतिविधियों पर विशेष ध्यान देना लाभदायक साबित होगा।

कुंभ

आज रुका हुआ कोई महत्वपूर्ण काम संपन्न होने की उचित संभावना है। अपने कार्यों को पूरी मेहनत और निष्ठा से करें, आपको अवश्य ही सकारात्मक परिणाम हासिल होंगे। सामाजिक गतिविधियों में भी आपका विशेष स्थान रहेगा।

मीन

किसी मित्र या रिश्तेदार के प्रति गलतफहमी दूर होगी। परिस्थितियां धीरे-धीरे आपके पक्ष में हो रही हैं। लक्ष्य की प्राप्ति के लिए जी-तोड़ मेहनत करें। व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार को भी उचित समय देंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here