आज का राशिफल: कर्क, सिंह सहित इन 5 राशियों को होगा अर्थिक लाभ

0
40

मेष

आज आपको व्यवसाय से संबंधित मामलों में काफी भागदौड़ करनी होगी, तभी आपको कार्य में सफलता प्राप्त होगी। कोई विशेष व्यवस्था करने में भी आज आपका समय व्यतीत होगा। अपने पड़ोसियों के व्यवहार से आपको आज कुछ सबक मिल सकता है, इसलिए आप सावधानीपूर्वक काम करें। आज आपका भौतिक व सांसारिक दृष्टिकोण कुछ बातों से बदल सकता है, जिससे लोगों को परेशानी भी हो सकती है, लेकिन आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है।

वृष 

आज का दिन आपके रुके हुए कामों को पूरा करने लिए होगा, इससे आप बहुत खुश नजर आएंगे, लेकिन आपकी यह खुशी लोगों को रास नहीं आयेगी, इसलिए आपकी नौकरी व कार्यकाल के कुछ साथी आपको परेशान करने की कोशिश कर सकते हैं, इसलिए सतर्क रहें। जीवनसाथी से आज कुछ प्यार भरी बातें करेंगे, जिससे आपका रिश्ता और मजबूत हो जाएगा।

मिथुन

आज का दिन आप सुबह से ही यह सोचकर शुरू करेंगे कि आपको अपने सभी कार्यों को निपटाना है, इसलिए आज विशेष भागदौड़ रहेगी और चिंता में व्यतीत होगा। आज के दिन आप कुछ पुराने रुके कार्यों को निपटाने की कोशिश करेंगे, तो आपका दिन विशेष भागदौड़ और चिंता में बीतेगा। पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें।

कर्क

आज आपका दिन सुखदायक दिख रहा है और भाग्य में वृद्धि होने के संकेत हैं। आज कुछ उत्तम संपत्ति की प्राप्ति के साथ ही खर्च होने की भी संभावना दिख रही है। संतान पक्ष से हर्षवर्धक समाचार प्राप्त होगा और परिवार में आमोद -प्रमोद का वातावरण रहेगा।

सिंह

आज का दिन आपके लिए भाग्य में वृद्धि देने वाला है और आपको सभी प्रकार की मदद प्राप्त होगी। आज के दिन व्यावसायिक स्थान पर परिवर्तन आपके लिए अच्छा सिद्ध होगा। व्यापार में निकटवर्ती सहयोगी के प्रति सच्ची निष्ठा और सुमधुर वाणी रखने से आप लोगों का दिल जीत सकते हैं।

कन्या

आज का दिन आपके लिए शुभ है और आपको चारों ओर से मदद प्राप्त होगी। परिवार के सभी लोग आपके साथ रहेंगे और आपका सम्मान करेंगे। नौकरी या कार्य व्यवसाय के क्षेत्र में चुप रहना ही आज लाभकारक रहेगा। बहस व टकराव से बचें और मन लगाकर अपना काम करें तो आपके हर काम समय से पूरे होते जाएंगे। 

तुला

आज दिन आपके लिए सुखी और समृद्धि दायक साबित होगा और सभी प्रकार के शुभ योग आज आपके दिन को और खास बना रहे हैं। आज ग्रहों की कृपा से आपके सौन्दर्य में वृद्धि होगी। किसी निकट मित्र की सलाह व सहयोग से आप अपने बिगड़े काम ठीक कर सकते हैं। समय का लाभ उठाएं।

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए शुभ है और आपको मन से संतोष की प्राप्ति होगी। आज का दिन आपके कामकाज को सुधारने में विशेष योगदान देता हुआ साबित हो रहा है। किसी विशेषज्ञ की सलाह आपके लिए आगे चलकर उपयोगी सिद्ध होगी। आज से आपके मौज बहार के दिन शुरू होने वाले हैं।

धनु

आज के दिन आपके ग्रहों के शुभ योग से बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति हो सकती है और इससे आपके कई रुके कार्य चल पड़ सकते हैं। धन की प्राप्ति से आपके कोष में वृद्धि होगी और आप अपने बलबूते पर ही समस्याओं का समाधान निकालने का प्रयास करेंगे। ऐसा करने से आपको स्थाई सफलता मिल जाएगी। मित्रों की ओर से हरसंभव मदद प्राप्त होने के संकेत हैं। 

मकर

आज का दिन आपका काफी व्यस्तता के साथ बीतने वाला है। शाम के वक्त दोस्तों के साथ मिलकर आप पार्टी करने के मूड में दिख रहे हैं। मन में प्रसन्नता के साथ सुख का भी एहसास होगा। व्यापार व्यवसाय की तरफ ध्यान देना आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए।

कुंभ

आज के दिन आपकी राशि में ग्रहों के शुभ योग नजर आ रहे हैं और भाग्य में वृद्धि के संकेत मिल रहे हैं। धन, कर्म और कीर्ति की वृद्धि होगी। शत्रु चिन्ता का दमन होगा और प्रबल से प्रबल विरोधियों के होने पर भी अन्त में विजय प्राप्त होगी। सफलता की प्राप्ति से मन में हर्ष होगा और उत्साह में वृद्धि होगी। आज के दिन आपके दांपत्य सुख में भी वृद्धि होगी। 

मीन

आज का दिन आपके लिए सुख समृद्धि देने वाला और भाग्य में वृद्धि करने वाला साबित हो रहा है। मनोकामनाएं पूर्ण होगी। घरेलू स्तर पर भी मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी और निकट की यात्रा भी हो सकती है। रात्रि का कुछ समय परिवार के साथ बिताएंगे तो आपको अच्छा लगेगा। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here