राशिफल: आज भगवान शिव और पार्वती के आशीर्वाद से फलदायक होंगे इन जातकों के सभी कार्य, करें ये उपाए

0
105

मेष

निवेश करने के लिए समय बहुत ही अनुकूल है। घर के बदलाव संबंधी विषयों पर भी महत्वपूर्ण चर्चा होगी। बच्चों को आपके मार्गदर्शन में कोई विशेष सफलता हासिल हो सकती हैं। परिवार के साथ मनोरंजन और स्वास्थ्य संबंधी गतिविधियों में भी समय व्यतीत होगा।

वृष

अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित बनाकर रखने के लिए कुछ प्लानिंग करेंगे और उसमें कामयाब भी रहेंगे। आपको अपने अंदर मानसिक शांति और भरपूर ऊर्जा महसूस होगी। किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन भी मिलेगा।

मिथुन

घर में कोई धार्मिक यात्रा संबंधी योजना बनेगी। आज अधिकतर समय परिवारजनों के साथ व्यतीत करने से सुकून और खुशी मिलेगी। वरिष्ठ लोगों के अनुभवों को जरूर आत्मसात करें। विद्यार्थी वर्ग अपनी पढ़ाई को लेकर पूरी तरह गंभीर रहेंगे।

कर्क

आज ग्रह स्थिति बेहतरीन बनी हुई है। आर्थिक स्थिति को बेहतर करने संबंधी प्रयास सफल रहेंगे। प्रभावशाली लोगों के साथ संपर्क स्थापित होंगे, जो कि आगे चलकर आपके लिए लाभदायक साबित हो सकते हैं।

सिंह

अगर प्रॉपर्टी की सेल-परचेज संबंधी कोई कार्यवाही चल रही है, तो आपको निश्चित ही सफलता मिलेगी। आप शारीरिक और मानसिक रूप से अपने आपको सशक्त महसूस करेंगे। संबंधों को मधुर बनाए रखने में आपका विशेष योगदान रहेगा।

कन्या

पिछले कुछ समय से चल रहे तनाव से आज राहत मिलेगी। और आप पुनः आत्मविश्वास और ऊर्जा द्वारा अपने कार्यों में लग जाएंगे। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर ज्यादा सक्रिय और गंभीर रहेंगे। आय के नए स्त्रोत भी बनेंगे।

तुला

अपनी जीवनशैली को और अधिक उन्नत बनाकर रखने का प्रयास करें। अपने काम को नया रूप देने के लिए कुछ रचनात्मक गतिविधियों में भी रुचि रहेगी। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा संबंधित गतिविधियों में आशातीत सफलता मिल सकती है।

वृश्चिक

आज दिन की शुरुआत में काम की अधिकता की वजह से बहुत अधिक व्यस्तता रहेगी, लेकिन इस ऑर्डर के उत्तम परिणाम मिलने से मन प्रसन्न भी रहेगा। किसी समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिलेगा। आपसी मेलजोल से सबको खुशी भी मिलेगी।

धनु

आज नजदीकी लोगों के साथ मेल मुलाकात होगी और खुशनुमा समय व्यतीत होगा। साथ ही किसी विशेष मुद्दे पर लाभदायक विचार-विमर्श भी रहेगा। घर में सुधार संबंधी योजनाओं को क्रियान्वित करते समय वास्तु संबंधी नियमों का भी पालन करें।

मकर

आज कुछ लोग आपके कार्यों में व्यवधान डाल सकते हैं, लेकिन आप परवाह ना करके अपने कार्यों के प्रति संलग्न रहें। निश्चित ही आपको सफलता मिलेगी। व्यक्तिगत और सामाजिक कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी।

कुंभ

आज सामाजिक गतिविधियों के प्रति आपका निस्वार्थ योगदान रहेगा। जिससे आपको आत्मिक शांति भी मिलेगी और मान सम्मान भी बढ़ेगा। रुके हुए काम बन सकते हैं, उन पर अपना ध्यान केंद्रित रखें।

मीन

अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। और अपनी जीवन शैली को और अधिक उन्नत करने के लिए प्रयत्नशील होना सफलता देगा। शारीरिक और मानसिक रूप से आप अपने आपको तंदुरुस्त महसूस करेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here