NCP चीफ शरद पवार ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, गृहमंत्री अनिल देशमुख को लेकर किया बड़ा दावा

0
152

महाराष्ट्र में सियासी उठा-पटक तेज हो गई है। ऐसे में इस कदर भूचाल मचा रहा कि शरद पवार को मोर्चा संभालना पड़ा। बता दें की अनिल देशमुख पर ऐसा खुलासा हुआ है, जिससे पूरी महाराष्ट्र सरकार का हिलना तय है। वहीं सचिन वाजे से मुलाकात को लेकर गृहमंत्री देशमुख और शरद पवार के इनकार पर सवाल खड़े हो गए हैं। दरअसल, शरद पवार ने कल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया कि देशमुख 15 फरवरी तक कोरोना के कारण अस्पताल में थे। इसके बाद वो होम आइसोलेशन में चले गए।

बता दें की शहर पवार ने कहा कि देशमुख के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप उस अवधि से संबंधित हैं, जब वो अस्पताल में भर्ती थे और इसलिए उनके गृहमंत्री के इस्तीफे का सवाल ही नहीं पैदा होता है। वहीं पवार ने दो दिनों में दूसरी बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”हमें सूचना मिली है कि देशमुख उस समय नागपुर में अस्पताल में भर्ती थे। आरोप उसी समय से संबंधित हैं, जब वह अस्पताल में भर्ती थे। अस्पताल का प्रमाणपत्र भी है।”

वहीं देशमुख के डिफेंस में उतरे शरद पवार के दावे पर एक दस्तावेज ने सवाल खड़े कर दिए हैं। बता दें की इस कागज के मुताबिक अनिल देशमुख 15 फरवरी को नागपुर से प्राइवेट जेट से मुंबई आए थे। विमान में देशमुख को मिलाकर कुल 8 यात्री थे। इस दस्तावेज के सामने आने से पहले अनिल देशमुख ने बाकायदा हिन्दी में अपना बयान जारी कर के भी यही दावा किया था कि वो नागपुर में होम आइसोलेशन में थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here