महाराष्ट्र में ट्रांसफर पोस्टिंग रैकेट का खुलासा, जानिए किन बड़े लोगों के नाम है शामिल

0
144

महाराष्ट्र में एंटीलिया केस और वसूली कांड के बीच एक और साजिश का खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि सूत्रों के मुताबिक, महाराष्ट्र में बड़े पैमाने पर ट्रांसफर पोस्टिंग रैकेट का खुलासा हुआ है। जिसमें दावा किया गया है कि कंपनी के केयर टेकर कोई और नहीं बल्कि शरद पवार हो सकते हैं। वहीं CM उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य का नाम भी इसमें आ रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के ट्रांसफर रैकेट के खुलासे के बाद ऐसे दस्तावेज हाथ लगे हैं। जिसमें NCP मुखिया शरद पवार से लेकर महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे तक के नाम शामिल है। बता दें कि  टॉप सीक्रेट दस्तावेज से ये खुलासा हुआ है कि DCP सचिन पाटिल के नाशिक ट्रांसफर के लिए संतोष जगताप नाम के एजेंट ने आदित्य ठाकरे से लेकर अनिल देशमुख और अजित पवार से लेकर शरद पवार तक मुलाकात की थी। वहीं बाद में शरद पवार ने CM उद्धव ठाकरे को व्हाट्सएप मैसेज कर सचिन पाटिल के ट्रांसफर के लिए कहा था।

बता दें कि जब महादेव इंगले के इंटरसेप्ट किये गए कॉल का विश्लेषण किया गया तो पता चला कि महादेव इंगले आपने राजनीतिक और प्रतिष्ठित व्यक्तियों के दम पर महाराष्ट्र में पुलिस इंस्पेक्टर से लेकर डीआईजी लेवल तक के अधिकारियों से उनके इच्छा के अनुसार ट्रांसफर पोस्टिंग को लेकर बात कर रहा है। महादेव इंगले ने एसपी से लेकर डीआईजी तक के 29 लोगों के ट्रांसफर पोस्टिंग को लेकर उस समय बात की थी। इसके बाद जिनमें से एक दर्जन के आसपास लोगों के ट्रांसफर उनके मन मुताबिक हुए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here