चरखी दादरी में ग्रामीणों ने पुलिस पर जताया रोश, CTM अमित मान ने कही ये बात

0
29

हरियाणा न्यूज: चरखी दादरी के गांव खेड़ी बत्तर की फिरनी से दिन-रात गुजरने वाले भारी वाहनों से परेशान ग्रामीणों ने CTM को ज्ञापन सौंपकर इनका रास्ता बदलवाने की मांग उठाई थी।  अपको बता दें कि CTM आश्वासन के बाद भी रात को ट्रकों का आवागमन काम बंद नही हुआ हैं। वहीं ग्रामीणों ने पुलिस पर उनकी बतों की अनदेखी कर ट्रक मालिकों का साथ देने का आरोप लगाया हैं। साथ ही काफी नाराजगी भी जताई है।

साथ ही गांव खेड़ी बत्तर के ग्रामीणों ने बताया कि उनके गांव की फिरनी पर अक्सर हादसों का भय बना रहता है। क्योंकि खेड़ी बत्तर क्रेशर जोन है, जहां से 24 घंटे भारी वाहन भवन निर्माण सामग्री लेकर फिरनी से गुजरते रहते हैं। जिसके कारण फिरनी के हालत भी खराब हो चुके है।

अपको बता दें कि इस फिरनी में काफी ज्यादा लोग रहते हैं। यहीं नहीं फिरनी में ही गांव का प्राथमिक व मिडल स्कूल भी चल रहा है। यहां सैंकड़ों की संख्या में बच्चे पढ़ने के लिए जाते हैं। मगर दिन रात तेज गति से भारी वाहन दौड़ने से अक्सर बच्चों की चिंता सताती रहती है। वहीं ग्रामीणों की शिकायत सुनने पर CTM अमित मान ने कहा कि यह गंभीर समस्या है। हम इसका मौके पर आकर निरीक्षण करेंगे। जिसके बाद समस्या का स्थाई समाधान करवाया जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here