IPL से पहले कोहली को ‘विराट’ राहत, देवदत्तो पडिक्कल की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

0
19

9 अप्रैल से क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग यानी आईपीएल शुरु होने जा रही है। इस बीच खिलाड़ियों का कोरोना पॉजिटिव होना कप्तानों के साथ-साथ टीम मैनेजमेंट के लिए भी सिर दर्द बना हुआ है। अब इन सबके बीच पहली बार खिताब जीतने का सपना देख रही विरोट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए राहत की खबर सामने आई है। दरअसल, कोरोना संक्रमण के शिकार हुए सलामी बल्‍लेबाज देवदत्‍त पडिक्कल की दूसरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक के लिए खेलने वाले देवदत्‍त पडिक्कल बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं जो आरसीबी के लिए भी पारी की शुरुआत करते हैं।  वहीं IPL के पिछले सीजन में पडिक्कल ने डेब्यू किया था, IPL 2020 में पडिक्कल का प्रदर्शन शानदार रहा था।  पिछले साल की बात करें तो IPL में पडिक्कल ने टीम के कप्तान विराट कोहली से भी ज्यादा रन बनाए बटोरे थे।

अपको बता दें कि IPL 2021 का पहला मैच 9 अप्रैल को खेला जाएगा। इस दिन मुंबई इंडियंस और RCB में मैच खेला जाएगा। एकबार फिर रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई की टीम उतरेगी तो विराट कोहली की कप्तानी में बेंगलोर की टीम खेलीगी। अपको बता दें रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस अब तक रिकॉर्ड बना कर 5 बार IPL की ट्रॉफी पर कब्‍जा कर चुकी है। तो वहीं कोहली की सेना पहली बार खिताब जीतने का सपना लेकर अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here