साइबर सिटी गुरुग्राम में बेकाबू कोरोना की रफ्तार, स्वास्थ्य विभाग ने उठाया ये कदम

0
24

हरियाणा न्यूज: देशभर में जहां कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है तो इसका असर हरियाणा में भी साफ देखने को मिल रहा है। बात अगर साइबर सिटी गुरुग्राम की करें तो यहां भी कोरोना की रफ्तार बेकाबू होती जा रही हैं। कोरोना संक्रमित मरीजों के दैनिक आंकड़ों में जबरदस्त बढ़ोतरी हो रही है। बता दें कि अब रोजाना 500 से ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले गुरुग्राम में सामने आ रहे हैं  जिसे देखते हुए जिला स्वास्थ्य विभाग ने अब हेल्थ एडवाइजरी जारी कर दी है। जिसमें लोगों से कई तरह से कोरोना से बचाव और सावधानी बरतने की अपील की है।

अपको बता दें कि गुरुग्राम के सिविल सर्जन डॉ वीरेंद्र यादव की मानें तो हेल्थ एडवाइजरी के जरिए लोगों से मास्क पहनने, कंपनियों में ज्यादा से ज्यादा वर्क फ्रॉम होम जारी रखने की अपील की गई है। कंपनियों को सलाह दी गई है कि वह अपने स्टाफ को 50% की अलग-अलग शिफ्ट में काम कराएं साथ ही अगर किसी एंप्लॉय को कोवीड सिम्टम्स है तो उसे 14 दिन के लिए क्वारंटाइन कराएं और समय-समय पर ऑफिस को सैनिटाइज कराएं। 

गौरतलब है कि गुरुग्राम में लगातार कोरोना संक्रमण का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। आज भी गुरुग्राम में 604 कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद सक्रिय मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 3612 हो गया है। जिसके बाद गुरुग्राम जिला प्रशासन लगातार लोगों से कोरोना से बचाव के उपाय और सावधानी बरतने की अपील कर रहा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here