आज इन तीन राशि वालों को रहना होगा सतर्क, जानिए आज का राशिफल

0
39

मेष

आज का दिन आपके लिए लगभग सामान्य रहने के आसार हैं। कार्यस्थल पर चुस्ती-फुर्ती बनाए रखनी होगी। ऑफिस में भी कामकाज और आत्मीयता का माहौल बनाए रखें।

वृष

आज व्यवहार में रुखापन अपनों से दूर कर सकता है। ऑफिस में परिश्रम और परफार्मेंस को देखते हुए प्रोमोशन की बात भी चल सकती है, तो वहीं बॉस भी आपकी पीठ थप थपाएंगे।

मिथुन

आज बातों में स्पष्टता रखें, जिससे आपकी बातें सभी को आसानी से समझ में आ जाएं, अन्यथा लोग विरोधी बन सकते हैं। समय से ऑफिस पहुंचे और रोजाना के कामकाज में थोड़ी परिपक्वता दिखाएं।

कर्क

आज के दिन स्वयं पर और परिश्रम पर भरोसा रखें, अत्यधिक आशा अपने आप से ही रखें। इसी और ऑफिसियल कार्यों में दूसरों से अधिक अपेक्षाएं मानसिक तनावों को बढ़ेगी।

सिंह

आज के लिए भगवान भास्कर को जल अर्पित करने के साथ दिन की शुरुआत करें। पशु-पक्षियों को दाना दें। कार्यस्थल में पूरे परिश्रम और पुख्ता प्लानिंग के जरिए कार्य का लोहा मनवाना होगा।

कन्या

आज के दिन कामकाज में दिमागी तौर पर बहुत सक्रियता दिखानी होगी। कार्यस्थल पर आपकी योग्यता को देखते हुए जिम्मेदारियां बढ़ाई जा सकती हैं, मानसिक तौर पर तैयार रहें।

तुला

आज आपको भगवत भजन के साथ दिन की शुरुआत करनी चाहिए। ऑफिशियल कार्यों को करने में आनकानी नहीं करनी चाहिए, अन्यथा बॉस या उच्च अधिकारी आपसे नाराज हो सकते हैं।

वृश्चिक

आज के दिन मनचाही सफलता के लिए हाड़तोड़ मेहनत की एकमात्र फार्मूला है। दूसरों को बातों से चोट न पहुंचाएं, ध्यान रखें कि ऑफिस में उच्च अधिकारी की बातों की अनदेखी न करें।

धनु

आज लंबे समय से किए गए निवेश मैच्योर होकर अच्छा आर्थिक लाभ देंगे। तो वहीं दूसरी ओर कर्ज संबंधित मामलों में भी कुछ राहत मिलेगी। भौतिक स्तर को ऊंचा उठाने का प्रयास सफलता दिलाएगा।

मकर

आज के दिन अपनी बातों पर अडिग रहना होगा, खासतौर पर मुश्किल में घिरे किसी व्यक्ति के समर्थन को लेकर। सामाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी, लेकिन किसी की गलत बात का समर्थन न करें।

कुंभ

आज के दिन सकारात्मक विचारों के साथ लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रयास करने होंगे। थोड़ी चुनौतियां सामने दिखने पर धैर्य न खोएं, एकाग्र मन से किए गए काम में सफलता सुनिश्चित है।

मीन

आज का दिन मन स्थिति के लिए बहुत लाभकारी होगा। व्यर्थ की उलझनों से छुटकारा मिलेगा। समय निकालकर मेडिटेशन करना चाहिए। कार्यक्षेत्र में सजगता काफी लाभ देगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here