यूपी के इस लड़के के हाथ में मोबाइल फोन जाते ही उड़ जाता है फोन का सारा डाटा

0
33

अगर आपको पता चलें कि किसी व्यक्ति के हाथ में मोबाइल फोन सौंपने पर आपके मोबाइल का डाटा पूरी तरह से उड़ हो जाता है, तो आप क्या करेंगे ? जी हां, चौंकिए मत यूपी में 14 वर्षीय लड़के को हाथ में मोबाइल फोन जाते ही उड़ जा रहा फोन का डाटा।

गांव जट्टारी जिला अलीगढ़ यूपी के रहने वाला अस्तित्व के साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है। आम आदमी इसके बारे में सोच भी नहीं सकता है।

परिवार वालों को ऐसे लगा पता-

अस्तित्व के पिता गौरव अग्रवाल ने बताया कि मई माह से उनके घर में अचानक ही मोबाइल फोन के डाटा अपने आप उड़ने लगे। वह अपने मोबाइल फोन को लेकर सर्विस सेंटर पर भी गए और अपने मोबाइल फोन के डाटा उड़ने के कारणों का पता लगाने पर उन्हें इसका कोई कारण नहीं पता चला।

गौरव ने बताया कि रक्षाबंधन के पर्व वह अपनी पत्नी के पीहर गए। जहां उनके मोबाइल फोन को अलावा सभी के मोबाइल फोन का डाटा उड़ गया। तब उन्हें पता चला कि उनके लड़के के शरीर के संपर्क में आने पर मोबाइल के डाटा अपने आप उड़ जाते है।

लेकिन इस बात का पता चलने पर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई।

पिता गौरव का कहना है कि यह पता चलने के बाद उनका अपने घरों में मोबाइल रखना भी दूभर हो गया और अपने लड़के के भविष्य को लेकर उनको चिंता सताने लगी।

डाक्टरों के पास भी नहीं इलाज-

अस्तित्व का कहना है कि उसको अपने शरीर में किसी भी प्रकार का कोई बदलाव महसूस नहीं हो रहा है। मोबाइल के अचानक उसके संपर्क में आने पर ही मोबाइलों के डाटा अपने आप गायब हो जाते हैं। जिसको लेकर उसको भी काफ़ी चिंताए सता रही है। क्योंकि कोरोना काल के दौरान वह अपनी पढ़ाई भी ठीक ढंग से नही कर पाया।

परिजनों के मुताबिक उन्होंने इसको लेकर अपने लड़के को डॉक्टरों को भी दिखाया लेकिन वो भी इसके बारे कुछ नही बता पा रहे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here