आयुष्मान खुराना के जन्मदिन पर ताहिरा ने टीनएज की फोटो की शेयर

0
25

आज बालीवुड के एक्टर आयुष्मान खुराना का जन्मदिन है। आयुष्मान खुराना बी-टॉउन के उन एक्टरों में से है जिन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनायी है। अपने एक्टिंग के दम पर खुराना छोटे बजट की फिल्में भी सुपरहिट करा चुके है।

आयुष्मान के बारे में कुछ खास बातें-

खुराना ने पूरी पढ़ाई चंडीगढ़ से ही की थी। इन्होंने एम. ए मास कमनिकेशन में किया है। आयुष्मान को शुरू से ही रचनात्मक चीजों को करने का शौक था। जिसकी वजह से वह थियेटर से भी जुड़े रहे और एक पत्रकार के रूप में नौकरी भी की है।

आयुष्मान ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की है। खुराना पहली बार स्टंट रियलिटी शो ‘एमटीवी रोडीज’ में नजर आए थे। आयुष्मान ‘एमटीवी रोडीज’ सीजन 2 के वीनर भी है।

विकी डोनर से आयुष्मान को बड़े पर्दे पर पहचान मिली। जिसके बाद आयुष्मान ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

पत्नी ने किया खास अंदाज में विश-

आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने दोनों की पुरानी फोटो शेयर कर लिखा कि 19 साल के थे ! मुझे तुम अपनी  फ्रेम बाइक, मैचिंग स्वेटर और मफलर के साथ काफी कूल लगे। मैं उस वक्त तुम पर अपना दिल हार गई जब तुमने  मेरे लिए गिटार के साथ गाना गाया। कला के प्रति तुम्हारा लगाव देखकर मैं हमेशा इंस्पायर्ड रही। वो चीजें आज भी आपके पास हैं।  इतने सालों के बाद भी तुम्हारी वो मासूमियत और जिंदगी एवं काम के प्रति उत्साह वैसा ही बना रहता है।

ताहिरा ने आगे लिखा तुम मेरे सबसे बड़े ट्रस्टवर्थी और चीयर लीडर रहे हो। मैं बहुत रोमांटिक तो नहीं हो सकी क्योंकि मैं नासमझ हूं (जैसा कि आप कहते हैं) मुझसे बेहतर हो जाती है, लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरी लाइफ आपके साथ शानदार तरीके से सेट है। मैं आपसे बहुत कुछ सीखती रहता हूं! जन्मदिन मुबारक हो।’ 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here