करनाल में लगी 14 लाख कोरोना वैक्सीन, लोगों ने की जिला प्रशासन के कार्यों की सराहना

0
103

हरियाणा न्यूज: देशभर में 100 करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन दी जा चुकी है जो देशवासियों के लिए बड़े गर्व की बात है। वहीं अपने संबोधन में आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हरियाणा की मनोहर सरकार के कार्यों की सराहना की है। साथ ही साथ देशवासियों को 100 करोड़ वैक्सीनेशन देने पर जगह-जगह पर खुशी मनाई जा रही है। वहीं करनाल में 14 लाख लोगों को कोरोना वैक्सीन दी जा चुकी है। जो कि प्रदेश में करनाल वैक्सीनेशन के मामले में चौथे नंबर पर पहुंच चुका है। वहीं वैक्सीनेशन सेंटर पर  वैक्सीनेशन के ले आए लोगों ने जिला प्रशासन के कार्यों की सराहना की।

वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन लगवाने आई विमला ने बताया कि देश में 100 करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीन लग चुकी है, जो हमारे लिए गर्व की बात है। सभी को कोरोना की वैक्सीन लगवानी चाहिए ताकि लोग देश में फैली महामारी को हरा सके। वैक्सीन लगवाने के लिए सेंटर पर कोई दिक्कत नहीं है। सभी को कोरोना की वैक्सीन अनिवार्य तौर पर लगवानी चाहिए।

करनाल सिविल सर्जन योगेश कुमार शर्मा ने कहा देश में 100 करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीन दी जा चुकी है, जो हमारे लिए गौरव की बात है। करनाल में भी कोरोना वैक्सीन दी जा चुकी है। करनाल वैक्सीनेशन के मामले में प्रदेश में चौथे नंबर पर है। करनाल की बात करें तो 84% करनाल वासियों को कोरोना कि पहली डोज दी जा चुकी है। जबकि 35% लोगों को दूसरी डोज लगाई जा चुकी है।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों को कोरोना कि पहली डोज लग चुकी है और दूसरी डोज लगवानी बाकी है वो वैक्सीनेशन सेंटर पर जाकर कोरोना कि दूसरी डोज लगवा ले वही जिन लोगों ने दूसरी डोज नहीं लगवाई है। वो भी नजदीक के कोरोना सेंटर पर जाकर अपने दूसरी डोज लगवा ले। उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन के मामले में करनाल में कोई दिक्कत नहीं है, अब भी 100 सेंटर पर टीकाकरण चल रहा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here