दर्दनाक हादसे में 2 छात्रों की मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच

0
36

हरियाणा न्यूज: राई  में तेज़ रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। सोनीपत के गांव पलड़ा के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने फुटपाथ पर चल रहे दो छात्रों को कुचल दिया। इसके बाद दोनों छात्रों की मौके पर मौत हो गई। सूचना के बाद राई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवाया। वहीं हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार छात्र सादिक और शोएब जो गांव पलड़ा के रहने वाले थे। दोनों छात्र बहालगढ़ से गांव खेवड़ा की तरफ पैदल जा रहे थे। इसी दौरान गांव पलड़ा के पास पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दोनों छात्रों को कुचल दिया। वही दोनों छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हादसे की सूचना राई थाना पुलिस को दी गई। राई थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों छात्रों के शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। वहीं परिजनों ने बताया है कि यह दोनों छात्र किसी काम से बहालगढ़ गए थे और वापस आ रहे थे। उसी दौरान वापिस आते समय एक ट्रैक्टर ने दोनों को कुचल दिया। जिसके बाद दोनों की मौत हो गई है। यह दोनों लड़के पढ़ाई करते थे। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

मामले में जांच कर रहे हेड कॉन्स्टेबल धर्मवीर ने बताया कि सूचना मिली थी कि गांव पलड़ा के पास एक एक्सीडेंट हो गया है। एक ट्रैक्टर ने फुटपाथ पर चल रहे दो छात्रों को कुचल दिया है। यह दोनों छात्र गांव पलड़ा के रहने वाले थे। वहीं दोनों छात्रों की पहचान हो चुकी है। ट्रैक्टर चालक फरार है। वहीं दोनों  छात्रों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here