कुरुक्षेत्र पुलिस अधीक्षक ने कहा त्यौहारों के सीजन में आमजन रहें सतर्क

0
75

हरियाणा न्यूज: कुरुक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक धीरज कुमार ने कहा कि भारतवर्ष में माह नवम्बर के दौरान कई त्यौहार मनाये जाते हैं। इन त्यौहारों को मध्यनजर रखते हुए जिला पुलिस कुरुक्षेत्र द्वारा जिला में सुरक्षा के प्रभावी व व्यापक प्रबन्ध किये गये हैं। त्यौहारों के दिनों में बाजारों में व अन्य सार्वजनिक स्थलों पर भीड़ भाड़ रहती है। लोग इन दिनों में खरीदारी करने के लिए बाजारों में जाते हैं तो ज्यादा भीड़ होने के कारण आमजन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

जिला पुलिस द्वारा आमजन को किसी भी अप्रिय घटना से बचाने हेतू जिला में सुरक्षा के प्रभावी प्रबन्ध किये गये हैं ताकि आमजन दीपावली के पर्व को उत्साह और हर्षोल्लास के साथ मना सके।


पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र धीरज सेतिया ने दीपावली के पर्व के मध्यनजर यातायात के तीनों प्रभारियों व सभी थाना प्रबन्धों को आदेश दिये कि आमजन की सुरक्षा के लिए ज्यादा भीड़-भाड़ वाली जगहों बस स्टैंड,  रेलवे स्टेशन,  बाजारों व मुख्य चौंकों पर व जिला में कानून व्यवस्था बनाये रखने हेतू पैदल गश्त,  राईडर व पीसीआर की गश्त को बढाया जाए ताकि आमजन को त्यौहारों के दिनों में किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पडे। जिन आदेशों की पालना में यातायात पुलिस व सभी थाना प्रबन्धकों ने अपने-अपने एरिया में गश्त बढा दी है।


कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here