हरियाणा के जींद में 16 साल की मासूम के साथ गैंगरेप

0
36

हरियाणा न्यूज़- हरियाणा के जींद जिले में एक 16 वर्षीय लड़की के साथ दो लोगों ने कथित रूप से बलात्कार किया, जिन्होंने इस घटना को रिकॉर्ड किया और उसे ब्लैकमेल किया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि कथित सामूहिक बलात्कार पिछले साल पांच अगस्त को गढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में हुआ था, जब 11वीं कक्षा की लड़की अपने पड़ोस में किराए के मकान में रहने वाली एक महिला से मिलने गई थी।

पुलिस ने शनिवार रात पीड़िता की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत का हवाला देते हुए कहा कि दोनों आरोपियों ने कथित तौर पर उसके खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया, उसके साथ बलात्कार किया और घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड किया। उन्होंने उसे घटना के बारे में किसी को भी न बताने की धमकी दी और वीडियो के जरिए उससे जबरन वसूली की

रंगदारी की बढ़ती मांगों से तंग आकर लड़की ने आखिरकार परिवार को अपनी आपबीती सुनाई, जिसके बाद उन्होंने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने कहा कि यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम और अन्य संबंधित धाराओं के तहत महिला सहित तीन आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की जांच की जा रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here