“बिना पर्ची और खर्ची के मिल रही नौकरी” – नायब सैनी

0
72

हरियाणा न्यूज़- कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सैनी ने गुहला चीका में प्रेस कॉन्फ्रेंस की इस दौरान उन्होंने पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक मामले पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। नायब सैनी ने कहा कि पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस की गंदी राजनीति का शिकार हो सकते थे लेकिन, कांग्रेस के मंसूबे कामयाब नहीं हो सके उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी लूट का दल है, जिसे लोग नकार चुके है।

इन दिनों कांग्रेस करो या मरो की स्थिति में है नायब सैनी ने पीएम मोदी के 26 दिसंबर को वीर बाल दिवस मनाने के फैसले का भी स्वागत किया और इस फैसले के लिए पीएम मोदी धन्यवाद किया। इस दौरान उन्होंने आगामी 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से बीजेपी की सरकार बनने का दावा भी किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नायब सैनी ने मनोहर सरकार की उपलब्धियों का भी बखान किया।  

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के शासनकाल में केंद्र की हर नीति का लोगों को भरपूर सहयोग मिल रहा है। नायब सैनी ने विपक्ष पर भी हमला बोला और कहा कि बीजेपी राज में नौकरियां देने के मामले में पिछले 30 साल का रिकॉर्ड तोड़ा है। बीते 7 साल में एक लाख युवाओं बिना पर्ची और खर्ची के नौकरी मिली है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here