वाराणसी से प्रियंका के चुनाव लड़ने के सवाल पर इंकार नहीं कर पाए राहुल गांधी

0
420

नई दिल्ली: देश में लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है। आज दूसरे चरण की वोटिंग हो रही है। इन चुनावों में भी मुख्य मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच ही देखा जा रहा है। साथ ही इस बार यूपी का मुकाबला भी बेहद कांटेदार नजर आ रहा है। क्योंकि एकतरफ जहां बीजेपी प्रधानमंत्री मोदी के दम पर सत्ता में वापसी करने में जटी है तो वहीं कांग्रेस ने इस बार प्रियंका गांधी को पार्टी का महासचिव बना दिया है और उन्हें यूपी में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। अब खबरें भी सामने आने लगी है कि प्रियंका गांधी इस बार वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं।

Image result for rahul and priyanka

वहीं अब इस मुद्दे पर पहली बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने  द हिंदू को इंटरव्यू दिया है जिसमें उनसे सवाल किया गया कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी? इसपर राहुल गांधी ने कहा कि, ”मैं आपको सस्पेंस में ही रखना चाहता हूं। हमेशा सस्पेंस बुरा नहीं होता है।” राहुल गांधी ने आगे कहा कि मैं न कंफर्म कर रहा हूं और इनकार कर रहा हूं।

Related image

आपको बता दें कि पीछले काफी समय से सियासी गलियारों में खबरें चल रही है कि प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ने जा रही हैं। वहीं इसको लेकर प्रियंका गांधी का कहना है कि पार्टी का फैसला उन्हें मंजूर होगा। इससे पहले राहुल गांधी ने भी इतना ही कहा था कि प्रियंका चाहेंगी तो इस पर विचार किया जाएगा। बता दें कि वाराणसी सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे। महागठबंधन ने अब तक उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है। इस सीट पर 19 मई को वोट डाले जाएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here