बृजेंद्र सिंह की अपील, कहा- कमल का बटन दबाकर मजबूत सरकार देने का काम करें

0
394

हरियाणा न्यूज: हिसार लोकसभा क्षेत्र और सिरसा लोकसभा क्षेत्र के मध्य फतेहाबाद जिला में आज एक संयुक्त रैली का आयोजन किया गया। इस रैली को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया। इस मौके पर हिसार लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह भी मौजूद रहे। रैली के उपरांत बृजेंद्र सिंह ने हलका उकलाना के कई गांव का दौरा किया और लोगों से वोट की अपील की।  

नया गांव में सरपंच मनजीत सिंह के घर दोपहर के भोजन के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा प्रत्याशी बेहद उत्साहित नजर आए। नया गांव में पहुंचने पर गांव के सरपंच मनजीत एवं भाजपा नेता सुभाष मावलिया ने बृजेंद्र सिंह का फूल-मालाओं से स्वागत किया। वहीं गांव की ओर से पगड़ी पहनाकर उन्हें सम्मानित भी किया गया। नया गांव में वोटों की अपील करते हुए बृजेंद्र सिंह ने कहा कि 12 मई को ज्यादा से ज्यादा कमल के निशान पर वोट देकर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का और देश को एक मजबूत सरकार देने का काम करें।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए बृजेंद्र सिंह ने कहा कि फतेहाबाद में नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली के बाद पूरे हरियाणा में ही एक तरफा माहौल बन चुका है। उन्होंने कहा कि उनका चुनाव प्रचार पहले भी बहुत अच्छा चल रहा था लेकिन फतेहाबाद में नरेंद्र मोदी की रैली के बाद और उत्साह से कार्यकर्ता जुट गए हैं। वहीं मतदाताओं में भी नरेंद्र मोदी को दोबारा से प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here