घाटी में सेना का ‘ऑपरेशन ऑल आउट’, सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को किया ढेर

0
398

हरियाणा न्यूज: पुलवामा और शोपियां में गुरुवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में छह आतंकियों को मार गिराया। वहीं एक जवान शहीद हो गया और एक आम नागरिक की भी जान चली गई। पुलवामा जिले के दलीपोरा में जैश कमांडर और 15 लाख के इनामी खालिद भाई समेत उसके दो साथियों को मार गिराया। आतंकियों के मारे जाने की खबर फैलते ही पुलवामा और शोपियां हिंसक झ़़डप शुरू हो गई। प्रशासन ने हालात को देखते हुए पुलवामा में कर्फ्यू लगा दिया है साथ ही मोबाइल इंटरनेट सेवा को भी बंद कर दिया गया है।

खबरों की माने तो शोपियां जिले में सेना की एक पट्रोलिंग टीम पर गुरुवार शाम करीब 4 बजे यहां के अरिपाल इलाके में फायरिंग हुई थी। इसके बाद इलाके में सेना की 44 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और सीआरपीएफ जवानों ने एक बड़ा तलाशी अभियान शुरू किया। 

इससे पहले सेना ने पुलवामा के डालीपोरा इलाके में गुरुवार सुबह हुई एक मुठभेड़ में 3 आतंकवादियों को मार गिराया था। ये आतंकी डालीपोरा के एक घर में छिपे हुए थे। जांच में यह बात सामने आई है कि तीनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के थे। इस एनकाउंटर के दौरान सेना का एक जवान आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन में शहीद हो गया था।  इस मामले में पुलिस प्रवक्ता ने कहा, ‘‘आतंकवादियों की पहचान करीमाबाद, पुलवामा निवासी नसीर पंडित, शोपियां निवासी उमर मीर और पाकिस्तान के खालिद के रूप में की गई है।’’

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here