सदस्यता अभियान के जरिए कृष्ण बेदी ने विपक्ष पर कसे तंज

0
346

हरियाणा न्यूज: धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में राज्य मंत्री कृष्ण बेदी ने आज मीडिया से बातचीत में तंज कसा कि आज प्रदेश में विपक्ष नाम की कोई चीज नहीं है और विपक्षियों में बीजेपी में शामिल होने की होड़ लगी है। बीजेपी सदस्यता अभियान में दूसरी पार्टी से लोगों को शामिल होने पर किशन बेदी ने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले ही विपक्ष का सफाया हो जाएगा।

इसी के साथ प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था बारे पूछे एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों से हटकर हरियाणा में अपराधियों को संरक्षण देने की बीजेपी कोई नीति नहीं है और दोषियों को सख्त से सख्त सजा देना ही हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हाल ही में जींद में एक सभा में कहा था कि या तो अपराधी अपराध करना छोड़ दें या फिर हरियाणा छोड़ दें। अन्यथा हमें उन पर सख्त कार्रवाई करना आता है। भयमुक्त वातावरण देना ही बीजेपी सरकार की प्राथमिकता है।

जल संरक्षण अभियान पर कृष्ण बेदी ने कहा कि जल संरक्षण एक सामाजिक अभियान है और भावी पीढ़ी को जल को बचाना ही होगा। क्योंकि आज पूरी दुनिया का ध्यान जल संरक्षण की तरफ है और पीएम मोदी तो इस कदर संजीदा है कि उन्होंने जल शक्ति मंत्रालय का अलग से ही गठन किया है। इसी के साथ सीएम खट्टर ने किसानों को आश्वस्त किया है कि किसान का एक-एक दाना खरीदा जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here