शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर उगला जहर, जम्मू कश्मीर को लेकर कही ये बड़ी बात…

0
69595

हरियाणा न्यूज: जम्मू कश्मीर को लेकर भारतीय संसद की ओर से उठाए गए कदम पर बौखलाए पाकिस्तान  की भले ही दुनिया भर में फजीहत हो रही है, लेकिन वहां के कुछ नेताओं के बाद अब पूर्व क्रिकेटर ने जहर उगला है। पाकिस्तानी  क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी  ने ट्वीट कर कश्मीर मसले पर पीएम नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही अपने प्रधानमंत्री इमरान खान की तरह झूठा राग गाते हुए जम्मू कश्मीर में अन्याय होने की बात कही है।

शाहिद अफरीदी  ने पहले ट्वीट में लिखा है, ‘कश्मीर में जारी हिंसा और क्रूरता को रोकने के लिए हमें यूएन से और अधिक कदम उठाने की उम्मीद है। पीएम नरेंद्र मोदी की इस बर्बरता भरे कदम के पक्ष में ज्यादातर भारतीय नहीं हैं, इस वक्त उन्हें स्थाई शांति कायम करने के लिए आगे आना चाहिए। कश्मीर में जारी अमानवीयता को तत्काल रोकना चाहिए।’

दूसरे ट्वीट में शाहिद अफरीदी  ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को टैग करते हुए कहा है कि, ‘अन्याय और अत्याचार को कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। हमें कश्मीर में जल्द से जल्द समाधान की उम्मीद है। कश्मीर में शांति बहाली के लिए आपकी कोशिशों की तहे दिल से तारीफ करता हूं।’

वहीं शाहिद अफरीदी इससे पहले भी जम्मू कश्मीर  को लेकर विवादित टिप्पणी कर चुके हैं। 6 अगस्त को अफरीदी ने कहा था कि, कश्मीर में इंसानियत के खिलाफ आक्रामकता और अपराध बढ़ रहे हैं। कश्मीरियों को भी हमारी तरह आजादी का अधिकार मिलना चाहिए।

यहां आपको बता दें कि शाहिद अफ़रीदी के रिश्ते में लगने वाला भाई आतंकवादी रह चुका है.। साल 2003 में अफरीदी का यही भाई कश्मीर के अनंतनाग में मारा गया था। सीमा सुरक्षा बल यानी बीएसएफ ने 12 सितंबर 2003 को कहा था कि शाकिब नाम के एक आतंकी को अनंतनाग में मार गिराया गया है। उस वक्त बीएसएफ के इंस्पेक्टर जनरल विजय रमन ने इस बात की पुष्टि की थी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here