बीजेपी के 75 पार के नारे पर दुष्यंत चौटाला ने कसा तंज, दिया ये बड़ा बयान

0
399

हरियाणा न्यूज: जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला आज झज्जर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे थे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद दुष्यंत चौटाला ने मीडिया से बातचीत की और जमकर भाजपा पर निशाना साधा। पार्टी के शीर्ष नेता केसी बांगड,बसपा के प्रदेश प्रभारी एडवोकेट नेतराम के साथ पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने भाजपा के 75 पार के नारे को लेकर भी अपनी बात रखी। जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने मुख्यमंत्री की इन दिनों हरियाणा में जारी जन-आशीर्वाद यात्रा पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि सीएम जनता के बीच आशीर्वाद लेने नहीं बल्कि आशीर्वाद देने के लिए आ रहे हैं।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सीएम मुगालते में न रहे क्योंकि जब विस चुनाव आएगा तो भाजपा के 75 घोटाले जरूर सामने आ जाएंगे। इस मौके पर दुष्यंत चौटाला ने इस मौके पर दुष्यन्त चौटाला ने 25 सितंबर को महम में होने वाली जेजेपी की रैली को लेकर भी कार्यकर्ताओं को न्यौता दिया। उन्होंने कहा कि हाजरी की दृष्टि से महम में होने वाली यह रैली रिकॉर्ड दर्ज कराएगी। इनेलो व जेजेपी के गठबंधन की चर्चाओं पर विराम लगाते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ऐसे सवाल पूछने से पहले मीडिया को यह बताना चाहिए कि क्या देश की सारी मीडिया या फिर चैनल एक हो सकते हैं।

उन्होंने कहा कि 25 सितंबर को होने वाली महम रैली में जजपा व बसपा के शीर्ष नेता मंच पर एक साथ होंगे। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी की 8 सितंबर को रोहतक में होने वाली रैली को लेकर अपनी बात रखते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विस चुनाव में इस रैली को लेकर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने दावा किया कि यह तो पीएम की पहली रैली है। पीएम यदि चुनाव से पहले हरियाणा में दस रैलियां भी कर ले तो भी चुनावों में इसका कोई असर नहीं पड़ेगा।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here