हरियाणा: अंबाला शहर के पास बड़ी सड़क दुर्घटना, 4 की मौत

0
376
फोटो: ट्विटर

हरियाणा न्यूज़: हरियाणा के अंबाला शहर के पास बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या एक पर ट्रक और कार की टक्कर में कार सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। बताया जा रहा है कि यह एक भयानक दुर्घटना गुरुवार देर रात करीब एक बजे के आसपास हुई।

पुलिस ने पीटीआई को बताया कि मृतकों की पहचान दीपक बंसल (32), अंशुल (18), अरविंद (30) और संजय (17) के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि कार में सवार सभी व्यक्ति लुधियाना के निवासी थे, जो देहरादून जा रहे थे। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाब के सुधियाना निवासी दीपक बंसल लुधियाना की बंसल पेंट कंपनी के मालिक का बेटा है।

पुलिस के मुताबिक, वे अंबाला शहर के पास थे जब कार सड़क के डिवाइडर से जा टकराई। उसी समय पीछे से आ रहे एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, जिससे वह बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसा गुरुवार देर रात करीब एक बजे हुआ। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

टक्‍कर की आवाज को सुनकर बलदेव नगर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और कार में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की। लेकिन, ट्रक से टक्‍कर लेने के बाद कार पूरी तरह पिच गई थी। जिस वजह से पुलिसकर्मियों को कटर की मदद से कार को काटना पड़ा। इसके बाद शवों को बाहर निकाला जा सका।

पुलिस को कार के भीतर से व्यक्तियों को बाहर निकालने के लिए क्रेन का सहारा लेना पड़ा। घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा सेंट्रल जेल के समीप नेशनल हाइवे पर हुआ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here