सीएम मनोहर लाल ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, बताया ‘मदारी’

0
214

हरियाणा न्यूज: सीएम मनोहर लाल पिछले कुछ दिनों से दिल्ली चुनाव में स्टार प्रचारक के रूप में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे है। इसी कड़ी में जब सीएम मनोहर लाल आज गुरूग्राम पुहंचे तो उन्होंने कहा कि इस बार दिल्ली की जनता बीजेपी की सरकार बनाने जा रही है। केजरीवाल मदारी है लेकिन इस बार मदारी केजरीवाल के डमरू के सामने अब जनता बेहकावें में नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता काफी समझदार है। भले ही केजरीवाल कितने वादें कर ले जनता जानती है कि जो भी वादें केजरीवाल ने किए है वो सभी झूठे हैं।

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अन्ना हजारे के कंधों पर पैर रखकर सीएम की कुर्सी तक पहुंचे हैं। लेकिन इस बार जनता जान चुकी है कि दिल्ली का विकास कौन कर सकता है। वहीं, सीएम मनोहर लाल ने राम रहीम की सुरक्षा पर बयान देते हुए कहा कि रणजीत चौटाला ने जो भी बयान दिया है वो उनकी अपनी निजी राय है। राम रहीम को जेल में किसी से भी जान का खतरा नहीं है। पुलिस ने जो सुरक्षा के बंदोबस्त किये है वो काफी है।

दरअसल, जेल में कैदियों के एक कार्यक्रम में राम रहीम नहीं पहुंचा था। जिसके बाद मीडिया ने सवाल किया तो बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने कहा कि थी उन्हें बब्बर खालसा और अकालीदल से जान का खतरा है। जिसकी जानकारी गृहमंत्रालय और केंद्र सरकार को भी दी गई है। लेकिन इस सीएम मनोहर लाल ने इन बातों को नकारते हुए कहा कि हरियाणा की जेलों में पूरी सुरक्षा पुख्ता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here