दिल्ली में जारी वोटिंग के बीच ट्विटर पर आमने-सामने आए केजरीवाल और स्मृति ईरानी

0
2660

राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी 70 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। वोटिंग के लिए जहां सभी दिग्गज नेताओं ने वोट डाले हैं और आम जनता से भी वोट करने की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज सुबह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए दिल्ली की महिलाओं से वोट की अपील करते हुए कहा कि महिलाएं पुरुषों से चर्चा ज़रूर करें कि किसे वोट देना सही रहेगा।

लेकिन इस ट्वीट के बाद अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और केजरीवाल के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गया है। सीएम पर पलटवार करते हुए स्मृति ईरानी ने ट्वीट किया, ‘आप क्या महिलाओं को इतना सक्षम नहीं समझते की वे स्वयं निर्धारित कर सके किसे वोट देना है.’

वहीं, इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने भी ज्यादा समय नहीं लगाया और इसका तुरंत जवाब भी दे दिया। केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि स्मृति जी, दिल्ली की महिलाओं ने किसे वोट देना है ये तय कर लिया है, और पूरी दिल्ली में इस बार अपने परिवार का वोट महिलाओं ने ही तय किया है। आखिर घर तो उन्हें ही चलाना होता है।  

आपको बता दें कि सुबह केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा था कि ”वोट डालने ज़रूर जाइये. सभी महिलाओं से ख़ास अपील- जैसे आप घर की ज़िम्मेदारी उठाती हैं, वैसे ही मुल्क और दिल्ली की ज़िम्मेदारी भी आपके कंधों पर है. आप सभी महिलायें वोट डालने ज़रूर जायें और अपने घर के पुरुषों को भी ले जायें. पुरुषों से चर्चा ज़रूर करें कि किसे वोट देना सही रहेगा.”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here