टोहाना में खराब हुए चौकसी रखने वाले कैमरे, पुलिस की बढ़ी परेशानी

0
149

हरियाणा न्यूज:किसी समय में टोहाना में अपराध व अपराधी पर तीसरी निगाह से चौकसी रखने के लिए कैमरों को शहर के विभिन्न चौराहों व मुखय मार्ग पर लगाया गया था। जिससे शहर पर निगाह रखी जा सके। जिसे ब्लु टूथ के माध्यम से डीएसपी टोहाना के आफिस से जोड दिया गया था। इन कैमरों की विजिबिलिटी भी कमाल की थी जिससे शहर पर निगाह रखना आसान हो गया था। पर पिछले कुछ समस से ये खराब चल रहे हैं। इन्हें ठीक करवाने वाले विभाग ने अपने हाथ इससे खींच लिए है जिससे पुलिस प्रशासन के लिए यह बड़ी समस्या बन गई है।

पिछले दिनों टोहाना शहर में चोरी व अपराध की घटनाओं का ग्राफ बढ़ा है। ऐसे में कैमरे खराब होने से पुलिस की परेशानी बढ़ गई है। अब इस माममे में डीएसपी टोहाना ने इस मामले को फतेहाबाद के एसपी को दिया है। साथ ही सभी जानकारी देते हुए से ठीक करवाने का भी आग्रह किया है। वहीं, एसपी फतेहाबाद ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही डीसी फतेहाबाद से बात करके वो इस समस्या का हल करेंगे।

अब देखना ये होगा कि ये समस्या कितनी जल्द दूर होती है। पर पुलिस को इस कैमरों की मदद से अपराध को रोकने में कब मदद मिलेगी। कैमरे देर से ठीक होना पुलिस के साथ-साथ आम लोगों के लिए तकलीफ का विषय बना हुआ है। क्योंकि इससे बेखौफ होकर अपराधी वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here