नेशनल अल्पसंख्यक आयोग ने की दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष जफरूल इस्लाम के खिलाफ कार्रवाई की मांग, जानें क्या है पूरा मामला

0
338

दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष जफरूल इस्लाम खान के एक विवादित बयान को लेकर राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग (एनसीएम) ने कहा कि उनका बयान बेतुका है और केजरीवाल सरकार को इस पर ऐक्शन लेना चाहिए। बता दें कि जफरूल इस्लाम खान ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि भारतीय मुस्लिमों के साथ खड़े होने के लिए धन्यवाद कुवैत। जिस दिन मुसलमानों ने अरब देशों से अपने खिलाफ जुल्म की शिकायत कर दी, सैलाब आ जाएगा। इतना ही नहीं इस पोस्ट में भारत से फरार जाकिर नाइक को हीरो तक बताया गया है।

इस बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया जताई है, वहीं नेशनल अल्पसंख्यक आयोग की तरफ से कहा गया कि ये बेतुका और बचकाना बयान है और दिल्ली सरकार को इस पर फौरन एक्शन लेना चाहिए।

राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष सैयद घयोरुल हसन रिजवी ने ट्वीट कर लिखा, “दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन डॉ जफरुल इस्लाम खान ने जो देश को लेकर बयान दिया है, वह बहुत ही निंदनीय है और हम इसकी घोर निंदा करते हैं। हिंदुस्तान के मुसलमान सुरक्षित और आजाद हैं।” उन्होंने ट्वीट के साथ एक वीडियो संदेश में जफरुल इस्लाम के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

घयोरुल हसन रिजवी ने आगे कहा है कि उनको इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए था, ये एक धमकी भरा बयान है। इस देश में सभी धर्मों के लोग एक साथ रहते हैं, अरब कंट्री ने अपने देश का सबसे बड़ा सम्मान हमारे देश के प्रधानमंत्री को दिया था। दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग की तरफ से यह बयान बिल्कुल ही बेतुका, बचकाना बयान है। इस बयान से इस देश में आपसी सद्भाव बिगड़ेगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इनके ऊपर जरूर ऐक्शन लेना चाहिए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here