आज रात लगेगा चंद्र ग्रहण, जानिए किन राशि वालों पर पड़ सकता है प्रभाव

0
370

मेष

आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा। परिश्रम अधिक और लाभ कम रहेगा। कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। संभव ना हो तो यात्रा न करें, वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं। 

वृष

आज किसी कलात्मक कार्य में आपकी रूचि बढ़ेगी। नया बिजनस शुरू करने के लिए जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। शेयर में निवेश भी कर सकते हैं, लाभ होगा। 

मिथुन

आज कई जिम्मेदारियों को निभाने का दिन है। आज सुबह से ही आपके अंदर नई शक्ति और उर्जा का संचार रहेगा। संघर्ष के साथ सफलता एवं धन प्राप्ति का योग बन रहा है।

कर्क

आज के दिन बेवजह की चिंताओं से अपने को मुक्त करना ही बेहतर होगा। आज भी ऑफिशियल स्थितियों की बात की जाए तो कल की ही तरह ग़लतियों पर ध्यान देना चाहिए।

सिंह

आज के दिन एंकात में बैठकर अपने कार्यों को करने की प्लानिंग करनी चाहिए। ऑफिशियल कार्यों को पूर्ण करने में अधिक मेहनत की आवश्यकता है।

कन्या

आज सभी कार्य सरलतापूर्वक हल होंगे और उनमें सफलता भी मिलेगी। सभी जगह अनुकूल परिस्थिति निर्मित होगी। सरकारी कार्य निर्विघ्न पूरे होंगे। निजी संबंध प्रेमपूर्ण और प्रसन्नतादायक रहेंगे। 

तुला

ग्रह नक्षत्र कहते हैं कि आज का दिन आपका शुभ होगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। परिश्रम करेंगे और मनोवांछित फल प्राप्त करने के नतीजे सामने आते जाएंगे। 

वृश्चिक

आज के दिन आपको काम के साथ-साथ आराम का भी विशेष ध्यान रखना होगा। ऑफिस में कल की ही भांती आज भी कार्यों को धैर्यता पूर्वक होकर करना सही रहेगा।

धनु

आज के दिन खुद को अपडेट करना है इसके लिए कोई पुस्तक पढ़े या कोर्स आदि भी कर सकते है। ऑफिस के महत्वपूर्ण डाटा का बैकअप लेते रहें, डाटा लॉस हो सकता है।

मकर

ग्रह नक्षत्र कहते हैं कि आज प्रत्येक क्षेत्र में आपको लाभ मिलेगा। घर से लेकर कार्यालय और विद्यार्थियों से लेकर व्यापारियों तक सभी लाभान्वित रहेंगे। असमंजस के बादल छटेंगे।  

कुंभ

आज दिनभर व्यस्तता रहेगी। आलस्य से मुक्ति मिलेगी और तरोताजगी के साथ कार्यक्षेत्र में जुटे रहेंगे। आपके परिवेश में तेजी से बदलाव हो रहे हैं। नए अवसर सामने आएंगे। 

मीन

आज जितना विश्वास आप भाग्य पर करें उतना ही भरोसा स्वयं पर करें। आध्यात्मिक सिद्धियां प्राप्त करने का सर्वोत्त्म योग आज बन रहा है। व्यावसायिक क्षेत्रों से जुड़े लोगों के साथ संपर्क स्थापित करें।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here