कोल्ड ड्रिंक की बोतल मारकर युवक को उतारा मौत के घाट, मामले की जांच में जुटी पुलिस

0
201

रोहतक की एकता कॉलोनी के सुरेंद्र की सफीदों में बड़ी ही बेरहमी से कोल्ड ड्रिंक की बोतल मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी शव को ठिकाने लगाने के लिए लेकर जा रहे थे, लेकिन बीच बाजार में कार खराब हो गई जिसके बाद आरोपी कार को छोड़कर फरार हो गए, जब राहगीरों ने सड़क के बीच में खड़ी कार को देखा और अंदर झांका तो अंदर शव लहुलूहान पड़ा था।

इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मृतक युवक की पहचान कर ली है, मृतक युवक रोहतक की एकता कॉलोनी का रहने वाला था और सफीदों में अपनी पत्नी को लेने आया हुआ था।

मृतक सुरेंद्र की पत्नी डिंपल ने बताया कि तीन दिन पहले सुरेंद्र अपने ससुराल में लेने के लिए आया था। शनिवार को सुबह किसी का फोन आया था और पति को पूजा अर्चना के लिए बुलाया था। जहां पर उसकी हत्या कर दी।

अब आरोपी शव को ठिकाने लगाने के लिए लेकर जा रहे थे, लेकिन सफीदों के मैन बाजार के बीचोंबीच कार धोखा दे गई और बंद हो गई, जिसके बाद आरोपियों ने कार स्टार्ट करने की कोशिश की, लेकिन कार जब स्टार्ट नहीं हुई तो कार और शव को वहीं पर छोड़कर फरार हो गए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here