सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस को झटका, SC ने सीबीआई को दी जांच की मंजूरी

0
274

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती और महाराष्ट्र पुलिस को तगड़ा झटका लगा है। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत केस में आज अपना फैसला सुना दिया है, जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था। सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि इस पूरे मामले की जांच अब सीबीआई करेगी। SC ने अपना फैसला सुनाते हुए ये माना कि मुंबई पुलिस ने इस केस में जांच नहीं की है बल्कि केवल इन्‍क्‍वायरी की है। अब सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया है कि इस केस से जुड़े हर मामले को अब सीबीआई ही देखेगी।

मुंबई पुलिस ने केस में कोई जांच नहीं की- सुप्रीम कोर्ट  

आपको बता दें कि कोर्ट ने इस सुनवाई में 35 पन्‍नों का जजमेंट दिया है और पटना में दर्ज FIR को सुप्रीम कोर्ट  ने सही बताया है। कोर्ट ने कहा कि बिहार सरकार जांच की सिफारिश करने में सक्षम है। कोर्ट ने माना है कि मुंबई पुलिस ने जांच नहीं की। इसके अलावा कोर्ट ने ये भी कहा है कि मुंबई पुलिस ने सुशांत केस में जांच नहीं की है, बल्कि इस मामले में बस इन्‍क्‍वायरी की। आखिरकार सुप्रीम कोर्ट ने ये मामला पूरी तरह से CBI को सौंप दिया है। कोर्ट ने साफ कहा कि आगे कोई भी FIR इस मामले में दर्ज हुई तो CBI देखेगी।

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने ये भी कहा

सुप्रीम कोर्ट ने अपने इस फैसले में लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत एक टैलंटेड ऐक्टर थे और उनकी पूरी काबिलियत का पता चलने से पहले ही उनकी मौत हो गई। काफी लोग इस केस की जांच के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं। इसलिए इस मामले में निष्पक्ष, पर्याप्त और तटस्थ जांच समय की जरूरत है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here