हिसार में बैंक कर्मचारियों की हड़ताल जारी, सैकड़ों कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

0
57

देशभर में बैंकों के निजीकरण के विरोध में दूसरे दिन भी जिले के 275 बैंक की शाखाओं में कर्मचारियों ने हड़ताल की। वहीं हिसार में SBI और PNB बैंक के सामने कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन भी किया। वहीं हड़ताल के चलते दूसरे दिन ही करीब 800 करोड़ का लेनदेन हुआ। हड़ताल के चलते ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं।

हिसार यूनाईटेड फॉरम ऑफ बैंक यूनियन के प्रतिनिधि राजेंद्र नागपाल, संजय वर्मा व राजेश पसरीजा ने बताया कि हड़ताल सरकार के बैंकों के निजीकरण के फैसले गलत आर्थिक नीतियों के विरोधस्वरूप की गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि देश में जिस तरह से सभी सरकारी संस्थाओं का निजीकरण किया जा रहा है, उससे आमजन पर बुरा असर पड़ेगा। वहीं हड़ताल के दूसरे दिन कर्मचारियों ने पीएलए स्थित PNB की शाखा के सामने धरना दिया और प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की।

हिसार यूनाईटेड फॉरम ऑफ बैंक यूनियन के प्रतिनिधि राजेश पसरीजा ने बताया कि अब लोगों को भी निजीकरण से होने वाले नुकसान के प्रति जागरूक किया जाएगा। इसके लिए विभिन्न स्थानों पर पंपलेट भी लगाएं जायेंगे। साथ ही अधिक से अधिक लोगों को अपने साथ जोड़ा जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here