क्या महामारी के बीच मुंबई में खेले जाएंगे IPL के मुकाबले? सरकार ने सुनाया ये बड़ा फैसला

0
37

देशभर में कोरोना महामारी की दूसरी लहर बड़ी ही तेजी के साथ अपने पैर पसार रही है। इस बार भी कोरोना का केंद्र महाराष्ट्र बना हुआ है जहां आए दिन कोरोना के मामले नए रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। वहीं, देश में 9 अप्रैल से आईपीएल का आयोजन होना है ऐसे में बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या माया नगरी मुंबई में इस बार रंगारंग क्रिकेट मैचों का आयोजन होगा या नहीं? अब इसपर महाराष्ट्र सरकार की तरफ से बयान जारी किया गया है और कहा कि मुंबई में आईपीएल मैचों का आयोजन बिना किसी रुकावट के होगा। महाराष्ट्र सरकार ने हालांकि साफ कर दिया है कि मैच के दौरान दर्शकों को मैदान पर जाने की इजाजत नहीं मिलेगी।

वहीं, लागातार बढ़ रही कोरोना महामारी के बीच बीसीसीआई की तरफ से खिलाड़ियों के लिए कोरोना वैक्सीन की मांग की गई थी जिसपर नवाब मलिक ने कहा कि ”बीसीसीआई सभी खिलाड़ियों को वैक्सीन लगवाना चाहता था. लेकिन आईसीएमआर की गाइडलाइन्स की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. फिलहाल हम 45 साल से कम उम्र के लोगों को वैक्सीन नहीं लगा सकते हैं.”

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ही महाराष्ट्र में हर दिन कोरोना वायरस के रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं। राज्य में लॉकडाउन की वापसी के साथ ही मुंबई में होने वाले मैचों पर सवालिया निशान लग रहा था। हालांकि बीसीसीआई ने पहले ही साफ कर दिया था कि मुंबई में होने वाले मैचों को लेकर कोई बदलाव नहीं होगा। बता दें कि मुंबई में 10 अप्रैल से लेकर 24 अप्रैल के बीच आईपीएल के मैचों का आयोजन होना है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here