दिल्ली में कोरोना महामारी से हालात हुए बद से बदतर, CAIT ने की लॉकडाउन बढ़ाने की मांग

0
279

दिल्ली में लगातार कोरोना दूसरे लहर के साथ अपना पैर पसारता जा रहा है। वहीं कोरोना के बढ़ते मामले के बीच कॉन्फेडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने लॉकडाउन बढ़ाने की मांग की है। साथ ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी भेजकर लॉकडाउन को आगे बढ़ाने और हर हालत में दिल्ली में सख्ती के साथ कोविड सुरक्षा नियमों का पालन सुनिश्चित करने की मांग की है।

कैट के राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि कोविड महामारी के कारण दिल्ली में उपजी वर्तमान स्थिति बेहद भयानक है। इसलिए कोविड की श्रृंखला को तोड़ने के लिए लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जाना बेहद ही जरूरी है। इसके साथ ही अन्य सख्त कदम उठाया जाना भी आवश्यक है। उन्होंने कहा कि दिल्ली मेडिकल ऑक्सीजन की कमी से पीड़ित है, बेड उपलब्ध कराने की अस्पतालों की क्षमता खत्म हो गई है, वहीं दवाओं, इंजेक्शनों की भी भारी कमी है।

कैट के राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि दिल्ली प्रदेश लॉकडाउन के साथ-साथ दिल्ली में अन्य राज्यों से प्रवेश के सभी स्थानों पर कोविड की जांच के माकूल प्रबंध किए जाएं और इस दृष्टि से दिल्ली के हवाई अड्डे, रेलवे स्टेशनों, अंतर्राज्यीय बस स्टैंड और दिल्ली की सभी सीमाओं पर कोविड जांच के सख्त प्रबंध तैनात करने किए जाएं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here