सिरसा एसडीएम ने किया माइक्रो कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण, लोगों की दी ये हिदायतें

0
80

हरियाणा न्यूज: कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सिरसा में माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाने का कार्य शुरू कर दिया है। हुडा सेक्टर सहित क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर संक्रमण के प्रभाव वाले क्षेत्रों में कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। इन सभी जोनों में अनावश्यक गतिविधियों पर रोक लगा दी गई है। प्रशासन द्वारा यह कदम संक्रमण के फैलाव के रोकने के दृष्टिगत उठाया गया है। बुधवार सुबह एसडीएम जयवीर यादव में हुडा में बने कंटनेमेंट जोन का निरीक्षण किया।

घरों से बाहर निकल रहे लोगों को बेवजह बाहर आने से रोका गया। साथ ही मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों को भी अनाश्वयक गतिविधियों रोकने के निर्देश दिए गए। साथ ही जरूरी सामान की उपलब्ध जिसमें साग, दूध व अन्य जरूरी वस्तुए हैं घरों तक उपलब्ध करवाने के निर्देश भी दिए गए हैं।

माइक्रो कंटनेमेंट जोन के लिए बाकायादा कंट्रोल रूम भी स्थापित किए गए हैं। जारी नंबरों पर कंटेनमेंट जोन में रहने वाले लोग जरूरी सामान के लिए अवगत करवा सकते हैं। इसके बाद सामान घरों तक पहुंचाया जाएगा। एसडीएम जयवीर यादव ने बताया कि उन्होंने माइक्रो कंटनेमेंट जोन का निरीक्षण किया है। अनावश्यक गतिविधियों पर रोक के निर्देश दिए गए हैं। लोगों को बेजवह घरों से नहीं निकलने की हिदायत दी गई है। साथ ही मौके पर तैनात किए गए पुलिस कर्मियों को भी जरूरी दिशा-निर्देश दिए गए हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here