विधायक गोपाल कांडा करेंगे कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन, सिरसा में नहीं आएगी ऑक्सीजन की कमी

0
105

हरियाणा न्यूज: श्री बाबा तारा हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर सिरसा की ओर से संचालित हिसार रोड स्थित महाराजा अग्रसेन चेरिटेबल ट्रस्ट के भवन में आधुनिक सुविधाओं से युक्त कोविड केयर सेंटर (अस्पताल) का उद्घाटन दस मई को सिरसा के विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा द्वारा किया जाएगा। इस अस्पताल में 14 बैड वाला आईसीयू बनाया गया है जो वेंटीलेटर और ऑक्सीजन युक्त है। इसके साथ ही एक बड़ा ऑक्सीजन प्लांट लगाया जाएगा ऐसे में लोगों को किसी भी सूरत में ऑक्सीजन की कमी नहीं रहेगी।

विधायक गोपाल कांडा के अनुज और श्री बाबा तारा जी कुटिया के मुख्य सेवक गोबिंद कांडा ने बुधवार को कोविड केयर सेंटर (अस्पताल) में हमारे संवाददाता अमित तिवाड़ी से बात करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री लोगों के साथ खड़े हुए हैं और अब तक 17 जिलों का दौरा कर जहां कोरोना संक्रमितों का उत्साह बढ़ा रहे हैं वहीं हर जिलों में सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दे रही है।

सिरसा का ऑक्सीजन का कोटा डेढ़ गुना करने और नगर परिषद में सौ सफई कर्मियों की नियुक्ति का आदेश देने पर गोबिंद कांडा ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि विधायक गोपाल कांडा ने कोरोना केयर सेंटर खोलने के लिए कहा है जिसके लिए महाराजा अग्रसेन चेरिटेबल ट्रस्ट ने हिसार रोड़ स्थित अपना भवन उपलब्ध करवाया। जहां पर आधुनिक सुविधाओं से युक्त कोविड केयर सेंटर तैयार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस अस्पताल में सभी प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही है, इस अस्पताल के लिए 150 बैड की अनुमति मिली है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here