दिल्ली NCR में मौसम ने ली करवट, मौसम विभाग ने दी ये अहम जानकारी

0
75

चिलचिलाती गर्मी के बीच मौसम ने एक बार फिर अपना मिजाज बदल लिया है। देश की राजधानी दिल्ली में काले बादल छाने के साथ ही बारिश शुरू हो गई है। पश्चिमी दिल्ली के कुछ इलाकों में ओले भी गिरे हैं। वहीं अन्य कई इलाकों में तेज हवा के साथ हुई बारिश के कारण तापमान में गिरावट हुई है। पिछले कई दिनों से गर्मी की मार झेल रही दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों के लिए ये बारिश राहत लेकर आई है। दिल्ली-NCR में बादल छाए हुए हैं और रात तक कुछ और इलाकों में भी बारिश हो सकती है।

आपको बता दें कि इस हफ्ते दिल्ली का अधिकतम तापमान 41 डिग्री और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री रहने के आसार हैं। हालांकि, हफ्ते के अंत में भी बारिश की पूरी संभावना व्यक्त की गई है। मौसम विभाग ने पहले ही इस बात की संभावना जाहिर की थी कि दिल्ली NCR में गुरुवार को आंधी-तूफान के साथ बारिश हो सकती है।दिल्ली मौसम विभाग द्वारा जारी की गई जानकारी के अनुसार, 7 से 10 मई तक मौसम ठीक रहेगा। लेकिन, 11 और 12 मई को बारिश के साथ तेज हवाएं चलने की काफी संभावनाएं हैं।

दिल्ली मौसम विभाग द्वारा जारी की गई जानकारी के अनुसार, 7 से 10 मई तक मौसम ठीक रहेगा। लेकिन, 11 और 12 मई को बारिश के साथ तेज हवाएं चलने की काफी संभावनाएं हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here