हिसार में सीएम के कार्यक्रम में हुई हिंसा पर विपक्ष ने कसा तंज, ट्वीट कर कही ये बात

0
38

हिसार में कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने पहुंचे सीएम मनोहर लाल का किसानों ने जबरदस्त विरोध किया। जिसके बाद किसानों पर लाठीचार्ज किया गया है। आपको बता दें कि पहले से ही किसान टोल प्लाजा पर डटे हुए थे। पुलिस उन्‍हें रोकने का प्रयास करने लगी तो टकराव की स्थिति बन गई। आंदोलनकारियों और पुलिसकर्मियों के बीच तीखी नोंकझोंक हुई जिसके बाद पुलिस ने आंसू गैंस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज किया गया।

जिसके बाद विपक्ष ने भी इस मामले को लेकर सरकार पर तंज कसना शुरू कर दिया। बता दें कि कांग्रेस प्रदेशाध्‍यक्ष कुमारी सैलजा ने भी ट्वीट कहा कि “न इलाज-न दवाइयां, न बेरोजगार युवाओं का ख्याल, किसानों पर लाठियां, ये है म्हारे हरियाणा का हाल। हिसार में शांतिपूर्ण तरीके से मुख्यमंत्री मनोहर लाल का विरोध कर रहे किसानों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किया जाना बेहद शर्मनाक व निदंनीय है। सरकार हठधर्मिता त्याग काले कानून निरस्त करे।”

साथ ही कांग्रेस नेता कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी सरकार का विरोध जताते हुए ट्वीट कर कहा कि ” लट्ठजीवी खट्टर-दुष्यंत चौटाला की सरकार ने हिसार में किसानों पर गोली, लाठी व आँसु गैस चला अपनी राजनीतिक कब्र खोदने का काम किया है। साढ़े पाँच माह से संघर्षरत धरती पुत्रों पर बल प्रयोग कर खट्टर व दुष्यंत ने दुर्दान्त तानाशाही उजागर की है। लानत है, ऐसी सरकार पर !”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here