किसानों पर लाठीचार्ज के बाद प्रदेश में सियासी उबाल, सरकार पर बरसे सुरजेवाला

0
118

हरियाणा न्यूज: आज हिसार में लगातार धरना दे रहे किसानों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किया गया और आंसू गैस के गोले दागे गए। इसको लेकर अब विपक्ष पूरी तरह से प्रदेश सरकार के ऊपर हमलावर नजर आ रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता और पार्टी महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि प्रदेश सरकार और दुष्यंत चौटाला का एक बार फिर क्रूर, दुर्दांत और निर्मम चेहरा हिसार में सामने आया है।

उन्होंने कहा कि आंदोलन कर रहे किसानों पर, न्याय मांग रहे किसानों पर, काले कानूनों के खिलाफ साढ़े पांच महीने से विरोध कर रहे किसानों पर, अपना हक मांग रहे किसानों पर जिस प्रकार से मनोहर लाल जी ने और दुष्यंत चौटाला जी की सरकार ने पुलिस से गोलियां चलवाई, लाठियां चलवाई, अश्रु गैस चलवाएं। किसानों की पगड़ी को पुलिस के घोड़ों की टापों के नीचे रौंद डाला। जिस प्रकार से हमारी बहन और बेटियों पर हमला किया, जिस प्रकार से किसानों के खून से पूरे हिसार की धरती को लहूलुहान कर दिया, ये हम भूलेंगे नहीं।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सरकार ने अपनी राजनीतिक कब्र खोद डाली है। आज भी वक्त बचा है खट्टर साहब, दुष्यंत चौटाला जी जो इंद्रो ताई, इंद्रो ताई पुकार कर किसानों को फुसलाया करते थे। आज भी इस्तीफा देकर टिकरी बॉर्डर पर किसानों के बीच में जाकर बैठ जाइए, वरना हरियाणा का मजदूर, हरियाणा का गरीब, हरियाणा का अनुसूचित जाति और पिछड़े वर्ग के भाई-बहन, हरियाणा का आढ़ती और दुकानदार एवं मेहनतकश धरती पुत्र किसान आपको कभी माफ नहीं करेगा। इसे चेतावनी समझिए कि ये चेतावनी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here