महिला ओलंपिक विजेता के साथ हुई ठगी, हुआ सनसनीखेज खुलासा

0
73

हरियाणा न्यूज: यमुनानगर में कर्णम मल्लेश्वरी अपने परिवार के साथ रहती हैं। भारत की पहली महिला ओलंपिक विजेता कर्णम मल्लेश्वरी को हाल ही में दिल्ली सरकार ने दिल्ली में बनने वाले खेल विश्वविद्यालय का कुलपति नियुक्त किया है। कर्णम मल्लेश्वरी यमुनानगर में  कर्णम मल्लेश्वरी फाउंडेशन के तत्वाधान में वेट लिफ्टिंग एंड पावर लिफ्टिंग  अकैडमी की स्थापना कर रही है। इसके लिए केंद्र सरकार ने एक योजना के तहत उन्हें 5 करोड़ की राशि दी है। इसी राशि से यह एकेडमी का निर्माण किया जा रहा है।

कर्णम मल्लेश्वरी के पति राजेश त्यागी ने बताया कि इस बिल्डिंग के निर्माण के लिए ऑनलाइन टेंडर कॉल किए गए थे। जिसमें पंचकूला की एक फर्म ने टेंडर के लिए अप्लाई किया। उस समय उन्होंने जीएसटी 12% दिखाई जिसके चलते सबसे कम राशि होने के कारण उन्हें टेंडर मिल गया। उन्होंने बताया कि इसके बाद जो उन्होंने काम पूरा होने के साथ-साथ बिल दिए उसमें 18% जीएसटी ली गई।

इसके अलावा जो पैमाइश करके बिल दिए गए बाद में सरकारी इंजीनियर द्वारा उसकी पैमाइश की गई तो पता चला की पैमाइश ज्यादा दिखाई गई है। जिससे 24 लाख 68 हजार से ज्यादा की ठगी की गई है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here