नेहा और निशा को सीएम की मनोहर सौगात, दोनों बेटियां ओलंपिक में दिखा रही दम

0
144

हरियाणा न्यूज: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ओलंपिक में हॉकी खेलने गई सोनीपत की निशा के घर पर 5 लाख की सहायता राशि भिजवा कर परिवार को राहत दी है। मुख्यमंत्री की शुभकामना संदेश लेकर पहुंचे उनके प्रतिनिधि ओएसडी गजेंद्र फौगाट ने खिलाड़ी के माता-पिता का कुशलक्षेम जाना व उनके संघर्ष के साक्षी बने। सोनीपत की महिला हॉकी खिलाड़ी निशा उनका घर केवल 25 गज में है। गरीबी से जूझते हुए निशा आज भारतीय हॉकी टीम को ओलंपिक पदक दिलाने के लिए टोक्यो में योद्धा की तरह मैदान पे जूझ रही है।

उसके संघर्ष को सफलता जरूर मिलेगी। निशा के परिवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 5 लाख रूपए की सहायता राशि भिजवाई है। अब यह राशि मिलने से परिवार को थोड़ी राहत जरूर मिली है। सोनीपत की दो हॉकी खिलाड़ियों निशा व नेहा गोयल के घर पर ओएसडी गजेंद्र फौगाट पहुंचे और दोनों परिवारों को मुख्यमंत्री द्वारा भेजा गया संदेश को सौंपा।

इस दौरान फौगाट ने निशा के माता-पिता को आश्वासन दिया कि निशा को सरकार द्वारा हर संभव सहायता दी जाएगी। गौरतलब है कि नेहा गोयल का घर भी सोनीपत में है और वह भी महिला हॉकी टीम में शामिल होकर ओलंपिक खेलने के लिए गई हुई है। नेहा भारतीय हॉकी टीम की तेज तर्रार मिडफील्डर है। साउथ अफ्रीका को छकाने में उसका बहुत बड़ा रोल रहा। फौगाट ने दोनों खिलाड़ियों के परिजनों को मुख्यमंत्री का भेजा लिखित संदेश भी दिया। नेहा गोयल के परिवारजनों को भी मुख्यमंत्री द्वारा भेजे 5 लाख रुपये की सहायता मिली है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here