कल होने वाली बीजेपी कार्यकर्ताओं की मीटिंग का किसान काले झंडे दिखा करेंगे विरोध

0
35

इंद्री की नई अनाज मंडी में किसान नेताओं ने मीटिंग की। यह मीटिंग बीजेपी कार्यकर्ताओं के मीटिंग का पुरजोर विरोध करमे के लिए किया गया। किसान नेताओं ने निर्णय लिया कि कल होने वाली बीजेपी की मीटिंग का पुरजोर विरोध किया जाएगा व उन्हें काले झंडे दिखाए जाएंगे।

जानकारी देते हुए किसान नेता रामपाल चहल ने कहा कि जब किसान नेताओं को बीजेपी की मीटिंग का पता चला तो तुरंत अनाज मंडी में किसानों की मीटिंग की गई। बीजेपी कार्यकर्ताओं का विरोध किसान इसलिए कर रहे हैं क्योंकि पीपीआर धान की सरकारी खरीद अभी तक नहीं शुरू की गई और मंडी में धान की आवक शुरू हो चुकी है।

किसानों का धान खरीदने कोई नहीं आ रहा-

उन्होंने बताया कि उठान ना होने की वजह से एक-दो दिन में मंडी में धान गिरने की जगह नहीं मिलेगी। एक तरफ जहां बीजेपी के कार्यकर्ता धान का एक-एक दाना खरीदने की बात कर रहे हैं वही किसानों का धान खरीदने कोई नहीं आ रहा, जिसकी वजह से किसान काफी परेशान है।

हल्का प्रधान मंजीत लालर ने बताया कि कई किसानों के पोर्टल काट दिए गए हैं। जिससे किसानों को धान के गेट पास कटवाने में भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ता सिर्फ अपनी तरफ देख रहे हैं आम जनता की तरफ उनका कोई ध्यान नहीं है। सरकारी खरीद जहां 25 सितंबर को आनी थी, अब इन हालातों में ऐसा लग रहा है कि 1 तारीख तक भी सरकारी खरीद नहीं आएगी।

एसडीएम से मिल करेंगे बात-

मंजीत लालर ने आगे कहा कि इसलिए इस मीटिंग में यह भी निर्णय लिया गया कि कल इंद्री एसडीएम से इस बारे में बात की जाएगी। अगर उचित निर्णय नहीं लिया गया तो किसान अपनी धान जिला सचिवालय में डालेंगे।

उन्होंने बताया कि कल की मीटिंग का विरोध काफी संख्या में किसान इकट्ठे होकर करेंगे और जब तक उनकी मांगे नहीं मानी जाती तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here