लखीमपुर खीरी जा रही प्रियंका गांधी और सांसद दीपेंद्र हुड्डा पुलिस हिरासत में

0
42

यूपी के लखीमपुर खीरी में हुए घटना के बाद प्रदेश में सियासत गर्म हो गई है। विपक्षी पार्टी के सभी नेता लखीमपुर खीरी जाने की कोशिश में हैं। इसी कोशिश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और हरियाणा से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हुए, लेकिन उन्हें सीतापुर में यूपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया। 

इस पूरे घटना की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर रही है जिसमें प्रियंका गांधी यूपी पुलिस पर बरसती नजर आईं।

दरअसल, प्रियंका गांधी और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा लखीमपुर जाना चाह रह थे। लेकिन प्रशासन ने उन्हें जाने नहीं दिया। पुलिसवालों पर आरोप है कि उन्होंने प्रियंका और दीपेंद्र के साथ धक्का-मुक्की भी की है।  

विडियो में इसी को लेकर प्रियंका गांधी ने पुलिसकर्मियों पर अपना गुस्सा निकाला। वायरल हो रही वीडियो में प्रियंका गांधी कह रही हैं कि, छूकर देखो मुझे, तुम्हारे प्रदेश में नहीं होगा, लेकिन कानून है इस देश में। हमें हिरासत में लेना है तो लो, लेकिन इस तरह जबरदस्ती के साथ नहीं। जाकर अपने अफसरों और मंत्रियों कह दो।

कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रियंका गांधी को रिहा करने को लेकर पुलिस से भिड़ गए। धक्का-मुक्की की। कार्यकर्ता पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। फिलहाल मामले को शांत करने का प्रयास किया जा रहा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here