केंद्र और यूपी सरकार पर बरसे राहुल गांधी, बोले हमें मार दीजिए, गाड़ दीजिए…

0
218

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि किसानों पर हमला किया जा रहा है और उनको जीप से कुचला जा रहा है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि हमने क्या गलती की है जो हमें लखनऊ जाने से रोका जा रहा है। केंद्र और यूपी सरकार पर बरसते हुए राहुल ने कहा यूपी में क्रिमिनल कुछ भी कर सकते हैं। मर्डर, रेप। वहां आरोपी बाहर होते हैं, पीड़ित जेल में होते हैं या फिर मारे जाते हैं।

वहीं जब प्रियंका के पुलिस द्वारा किये गए बुरे बर्ताव बयान पर सवाल किया गया तो इसपर राहुल ने कहा कि हमें मार दीजिए, गाड़ दीजिए, हमारे साथ बुरा बर्ताव कीजिए, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। हमारी ट्रेनिंग ही ऐसी है। मुद्दा किसानों का है, उसकी बात करते रहेंगे।

हाथरस मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि हमारा काम प्रेशर बनाना है। हाथरस में हमने प्रेशर बनाया तब कार्रवाई हुई। अगर हाथरस में हम ना जाते तो अपराधी बचकर निकल जाते। सरकार इस मुद्दे पर हमको दूर रखना चाहती है ताकि प्रेशर ना बनाया जा सके।

आपको बता दें कि कांग्रेस ने राहुल के लखीमपुर खीरी जाने को लेकर योगी सरकार से अनुमति भी मांगी थी। लेकिन खबरों के अनुसार यूपी सरकार ने राहुल और उनके साथ प्रतिनिधिमंडल में शामिल लोगों को अनुमति देने से इनकार कर दिया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here