‘दीपावली के मौके पर जनता को मिलेगा महंगाई का तोहफा’, सरकार पर बरसी किरण चौधरी

0
29

हरियाणा न्यूज: भिवानी में कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री किरण चौधरी ने किसान आंदोलन, खाद की कमी व बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी को लेकर प्रदेश सरकार पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार अपने मंत्रियों को झुठ पर झुठ बोलना सिखा रही है, ताकि जनता विरोध करने की बजाय चुपचाप बैठी रहे। बता दें कि बुधवार को कांग्रेस नेत्री एवं पूर्व मंत्री किरण भिवानी पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से अलग-अलग चर्चा कर राजनीतिक हालात जाने। इसके बाद अपने आवास पर प्रैसवार्ता की और प्रदेश सरकार पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए।

किरण चौधरी ने सबसे पहले प्रदेश में डीएपी खाद की कमी को लेकर मची हाहाकार पर सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि किसान एक-एक कट्टे के लिए मारामारी कर रहा है और इनके मंत्री कह रहे हैं खाद की कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार अपने मंत्रियों को झुठ पर झुठ बोलना सिखा रही है, ताकि परेशान जनता विरोध की बजाय चुपचाप बैठी रही। इसके साथ ही किरण ने कहा कि मंत्री बताएं कि खाद के साथ दवाई व बीज बेचकर किसानों को ठगने वाले कितने दुकानदारों पर कार्रवाई हुई।

उन्होंने कहा कि सरकार किसानों ने साथ भावांतर की बात कहकर मजाक कर रही है, क्योंकि बाजरा एक हजार रूपये प्रति क्विंटल कम भाव में है और भावांतर योजना के तहत 600 रूपये देने की बात कही जा रही है। वो भी कब मिलेंगे या नहीं, कोई नहीं जानता। खाद की कमी व बाजरे की खरीद के अलावा किरण चौधरी ने बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी व भुखमरी पर भी सरकार को आड़े हाथों लिया। किरण ने चुटकी लेते हुए कहा कि सरकार सात साल-सात काम का नारा दे रही है। उन्होंने कहा कि दीपावली पर सरकार लोगों को महंगाई का बडा तोहफा दे रही है। किरण ने कहा कि हरियाणा सरकार की सिर्फ एक उपलब्धि है, वो है, भाईचारा ख़त्म कर हरियाणा को जलाने की।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here