किसान आंदोलन में दर्ज हुए मुकदमें होंगे वापस? दुष्यंत चौटाला ने दिया ये बड़ा बयान

0
115

हरियाणा न्यूज: जननायक जनता पार्टी के स्थापना दिवस की रैली को लेकर लगातार हरियाणा के सभी जिलों के दौरे पार्टी के नेता कर रहे हैं। आने वाली रैली की तैयारियों को लेकर उप मुख्यमंत्री से लेकर पार्टी के सभी नेता अपने-अपने हलकों के कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं। 9 दिसंबर को होने वाली जेजेपी की स्थापना दिवस रैली के लिए कार्यकर्ताओं से मिलने प्रदेश के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला गोहाना पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में आने की अपील की। पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बोलते हुए कहा कि 9 दिसंबर को जननायक जनता पार्टी का तीसरा स्थापना दिवस पार्टी झज्जर में मनाने जा रही है।

कार्यक्रम के तहत आज गोहाना के साथ-सथ जींद, रोहतक के दौरे पर हूं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहा हूं। कोरोना वायरस के नए वेरिएंट पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार और हेल्थ डिपार्टमेंट इस बार इससे लड़ने के लिए तैयार है। प्रदेश के सभी बड़े और छोटे हॉस्पिटलों को एक्टिव रहने के लिए आदेश भी दे दिए हैं। पिछली बार कुछ परेशानी सामने आई थी लेकिन इस बार हमारे पास पर्याप्त मात्रा में , मेडिसिन और मैन पावर है।

वहीं, किसान आंदोलन पर बोलते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि किसानों पर दर्ज हुए केस सरकार वापस ले रही है। वहीं, उन्होंने कहा कि एमएसपी को लेकर केंद्र सरकार किसानों के साथ एक कमेटी गठित करने के लिए तैयारी कर रही है और इस मसले को भी जल्द सुलझा लिया जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here