हरी चुनरी चौपाल में पहुंची नैना चौटाला, महिलाओं को गले लगाकर मांगा बेटे के लिए आशीर्वाद

0
174

हरियाणा न्यूज: पलवल के गांव कोंडल में हरी चुनरी चौपाल का आयोजन किया गया। जिस कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में डबवाली से इनेलो विधायक नैना चौटाला ने शिरकत की। इस अवसर पर ग्रामीण महिलाओं द्वारा नैना चौटाला का जोरदार स्वागत किया गया। वहीं हरि चुनरी चौपाल में महिलाओं के उमड़े जनसैलाब से नैना चोटाला इतनी अभीभूत हुई कि महिलाओं के बीच जाकर उन्हें गले लगाकर दुष्यंत चौटाला के लिए आशीर्वाद मांगा। कार्यक्रम का आयोजन पूर्व सिंचाई मंत्री व जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी हर्ष कुमार ने किया। 

कार्यक्रम में नैना चौटाला ने महिलाओं को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने हमेशा जनता के साथ झूठे वायदे किए है। उसके बावजूद बीजेपी सरकार विधानसभा चुनाव में 75 पार के सपने देख रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने पिछले पौने 5 सालों में हरियाणा में ऐसा कोई काम नहीं किया। जिसके दम पर हम कह सके कि बीजेपी ने देश में बहुत अच्छी सरकार चलाई है।

इसी के साथ इस अवसर पर नैना चौटाला ने महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि दो महीने बाद हरियाणा में विधानसभा के चुनाव है और जेजेपी पार्टी का चुनाव चिह्न चाबी है। इसलिए आगामी विधानसभा चुनाव में सभी चाबी का बटन दबाकर दुष्यंत चौटाला के हाथ मजबूत करें। हरि चुनरी चौपाल में महिलाओं के उमड़े जनसैलाब से नैना चोटाला इतनी अभीभूत हुई कि महिलाओं के बीच जाकर उन्हें गले लगाकर दुष्यंत चौटाला के लिए आशीर्वाद मांगा। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here